scriptश्रीलंका दौरे पर चोटिल मुरली विजय का स्थान लेगा ये खिलाड़ी | Murali vijay out of srilanka tour, dhawan in the team | Patrika News

श्रीलंका दौरे पर चोटिल मुरली विजय का स्थान लेगा ये खिलाड़ी

Published: Jul 17, 2017 05:29:00 pm

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में शिखर धवन की वापसी हुई है। वह चोटिल सलामी बल्लेबाज मुरली विजय का स्थान लेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

murali-pujara

murali-pujara

नई दिल्ली। इससे पहले टीम के चयन में विजय को टीम में शमिल किया गया था, लेकिन चोट के कारण वह दौर पर नहीं जा पाएंगे। विजय को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में कलाई में चोट लग गई थी जो अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, “अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने चोटिल मुरली विजय के स्थान पर शिखर धवन को श्रीलंका दौरे के लिए टेस्ट टीम में चुना है।”

बयान के मुताबिक, “विजय को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में कलाई में चोट लगी थी। उन्होंने अपनी दाहिनी कालई में दर्द की बात कही है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम में विजय को आराम करने की सलाह दी है।”

भारत, श्रीलंका दौर पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा। इसके बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज और एक टी-20 मैच खेलेगा।

टीम : विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), ईशांत शर्मा, उमेश यादव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, अभिनव मुकुंद।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो