scriptकटक में टीम इंडिया के लिए होटल खाली नहीं | No Rooms For Team India And England Cricket team In Cuttack | Patrika News

कटक में टीम इंडिया के लिए होटल खाली नहीं

Published: Jan 17, 2017 07:19:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

शादी के सीजन के चलते कटक के सभी होटल पहले से ही बुक हैं। टीम को पुणे में ही प्रैक्टिस करनी पड़ रही है।

Team india

Team india

पुणे। पुणे में मिली शानदार जीत के बाद टीम इंडिया अब सीरीज के अगले मैच के लिए कमर कस रही है, लेकिन तैयारियां अगले मैच के वेन्यू कटक में नहीं बल्कि पुणे में ही चल रही हैं। विराट एंड कंपनी रविवार से अब तक पुणे में ही है। टीम को अगले वन-डे के लिए कटक पहुंचना था। लेकिन यहां टीम इंडिया के लिए किसी होटल में जगह ही नहीं है। शादी के सीजन के चलते कटक के सभी होटल पहले से ही बुक हैं। इसी के चलते खिलाडि़यों को पुणे में ही प्रैक्टिस करनी पड़ रही है।



शेड्यूल में इस गड़बड़ी के चलते ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन को आलोचना झेलनी पड़ रही है। हालांकि एसोसिएशन के सेक्रेटरी आशीर्वाद बेहेरा ने सफाई दी है कि होटलों के बुक होने में उनका कोई जोर नहीं चल सकता था। उन्होंने उम्मीद जताई कि पुणे की तरह कटक का मैच भी हिट साबित होगा।


अब दोनों टीमें बुधवार को करीब 11.30 बजे कटक पहुंचेंगी और मैदान पर प्रैक्टिस सेशन के लिए करीब 4 बजे उतरेंगीं। तीन मैचों की सीराज का दूसरा वन-डे 19 जनवरी को होना है। टीम इंडिया फिलहाल सीरीज में 1-0 से आगे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो