scriptअफरीदी के बयान में कुछ विवादास्पद नहीं : वकार | Nothing controversial in Afridi's statement : Waqar | Patrika News

अफरीदी के बयान में कुछ विवादास्पद नहीं : वकार

Published: Mar 15, 2016 05:23:00 pm

पाकिस्तानी टीम के कप्तान रह चुके महान गेंदबाज वकार ने कहा कि अफरीदी ने सिर्फ अपना भावनाओं का इजहार किया है

Shahid Afridi Waqar Younus

Shahid Afridi Waqar Younus

कोलकाता। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच वकार यूनुस का कहना है कि उन्हें कप्तान शाहिद अफरीदी के इस बयान में कि ‘उन्हें पाकिस्तान से अधिक प्यार भारत में मिलता है’, कुछ भी आपत्तिजनक नहीं लगा। वकार ने कहा कि वह इस मामले में अफरीदी के साथ हैं और उम्मीद करते हैं कि पाकिस्तान में इस बयान को लेकर जारी बवाल का टीम पर कोई असर नहीं पड़ेगा और वह टी-20 विश्व कप में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी।

पाकिस्तानी टीम के कप्तान रह चुके महान गेंदबाज वकार ने कहा कि अफरीदी ने सिर्फ अपना भावनाओं का इजहार किया है। वकार ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, देखिए, मेरे लिए अफरीदी के इस बयान में कुछ भी विवादास्पद नहीं है। यह उनके दिल की बात है। उन्होंने जैसे महसूस किया, वैसी बात कही।

वकार ने यह भी कहा कि इस मामले को यहीं दफन कर देना चाहिए। इस पर विवाद खड़ा करने से कुछ नहीं मिलेगा। उल्लेखनीय है अफरीदी के ‘भारत में पाकिस्तान से ज्यादा प्यार मिलता है’ से जुड़े बयान के बाद उनके खिलाफ इसे लेकर लाहौर हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। कोर्ट ने इसे लेकर अफरीदी के नाम नोटिस जारी किया है।

पाकिस्तान के एक अखबार के मुताबिक, वकील अजहर सिद्दीकी ने सोमवार को यह कहते हुए अफरीदी के खिलाफ याचिका दायर की कि उनके बयान से पाकिस्तान के लोगों की भावना को ठेस पहुंची है और इसके लिए कप्तान को माफी मांगनी चाहिए।

शनिवार को टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेने कोलकाता पहुंची पाकिस्तान टीम के कप्तान अफरीदी ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि उन्हें हमेशा ही भारतीय समर्थकों के सामने खेलने में अच्छा लगता है और उन्हें भारत में पाकिस्तान के ज्यादा प्यार मिलता है।

पाकिस्तानी टीम बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी। 19 मार्च को पाकिस्तान, भारत के खिलाफ मैदान पर उतरेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो