scriptकटक टी-20 में हुए उपद्रव की जांच के आदेश | Odisha govt orders investigation over throwing of bottles during t20 match | Patrika News
Uncategorized

कटक टी-20 में हुए उपद्रव की जांच के आदेश

सोमवार को बाराबती स्टेडियम में हुए
मैच के दौरान दूसरी पारी के दौरान दर्शकों ने मैदान पर पानी की बोतलें फेंकनी शुरू
कर दी थीं, जिससे दो बार खेल रोकना पड़ा था

Oct 06, 2015 / 11:20 pm

जमील खान

Bottles on ground

Bottles on ground

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मंगलवार को एक शीर्ष अधिकारी को बाराबती स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुए दूसरे टी-20 मैच के दौरान दर्शकों द्वारा किए गए उपद्रव की जांच का आदेश दिया। उल्लेखनीय है कि सोमवार को बाराबती स्टेडियम में हुए मैच के दौरान दूसरी पारी के दौरान दर्शकों ने मैदान पर पानी की बोतलें फेंकनी शुरू कर दी थीं, जिससे दो बार खेल रोकना पड़ा था।

यह मैच भारत छह विकेट से हार गया था। घटना से खिन्न मुख्यमंत्री ने गृह सचिव असित कुमार त्रिपाठी को मामले की जांच कर एक महीने के भीतर रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है । स्टेडियम के अंदर दर्शकों को बोतलें ले जाए जाने की इजाजत कैसे मिली इसकी समीक्षा के लिए हुई बैठक की अध्यक्षता खुद नवीन पटनायक ने की।

नवीन ने ओडिशा क्रिकेट संघ (ओसीए) और पुलिस को भी फटकार लगाई और भविष्य में ऎसी शर्मनाक घटना दोबारा न घटित होने के लिए चेताया। नवीन ने ट्वीट किया, बाराबती स्टेडियम में सोमवार को हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना से दुखी हूं। ओसीए और पुलिस को भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचने के हिदायत दी है। गृह सचिव को जांच के लिए कहा है।

Home / Uncategorized / कटक टी-20 में हुए उपद्रव की जांच के आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो