Patrika Hindi News

मैच से पहले लंदन में पाक फैंस ने सौरव गांगुली से की बदसलूकी, भड़का हिंदुस्तानियों का गुस्सा!

Updated: IST pak fans attack sourav gangulys car with pak flag
मैच से पहले लंदन में पाकिस्तानी फैंस की शर्मनाक करतूत सामने आई है. इस फ़ाइनल मुकाबले से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की कार को चारों ओर से घेर कर खड़े नजर आ रहे हैं...

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी शुरू होने के समय किसी ने भी यह कल्पना नहीं की थी कि भारत और पाकिस्तान फाइनल में आमने-सामने होंगे। दोनों देशों का ग्रुप मुकाबला शुरू होने से कई महीने पहले ही हाउसफुल हो चुका था और अब तो दोनों के बीच फाइनल का रोमांच सिर चढ़कर बोलेगा। भारत चैंपियंस ट्राफी का गत विजेता और लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंचा है। पाकिस्तान की टीम अपने पहले मैच में भारत से करारी शिकस्त झेलने के बाद हैरतअंगेज प्रदर्शन करते हुए फाइनल में पहुंच चुकी है। पाकिस्तान का यह पहला फाइनल है।

लेकिन इस मैच से पहले लंदन में पाकिस्तानी फैंस की शर्मनाक करतूत सामने आई है. इस फ़ाइनल मुकाबले से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की कार को चारों ओर से घेर कर खड़े नजर आ रहे हैं। गांगुली की कार को घेर पाकिस्तानी फैंस ने उन्हें पाकिस्तान के झंडे दिखाते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें-

बचपन में ही सिर से उठ गया था पिता का साया; मेहनत की भट्टी में तप कर 'खरा सोना' बना है ये भारतीय गेंदबाज!

आप वीडियो में साफतौर पर देख सकते हैं कि चारों तरफ से घिरे होने के कारण उनकी कार को चलाने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इतना सबकुछ होने के बावजूद भी सौरव ड्राइविंग सीट पर बैठ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं, और अपने भारतीय होने और अपने शालीन होने का परिचय देते नजर आ रहे हैं।

i Support Narendra Modi नाम के फेसबुक पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस की बदसलूकी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं। जहां कुछ लोग लिख रहे हैं कि झंडा किसी भी देश का हो उसे सम्मान देना चाहिए तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो लिख रहे हैं कि चलो इन पाकिस्तानियों का झंडा किसी की गाड़ी साफ करने के काम तो आया।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान क्रिकेट की दुनिया के दो चिर प्रतिद्वंद्वी दस साल बाद रविवार को किसी आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में आमने-सामने होंगे। मौका होगा चैम्पियंस ट्ऱॉफी का फाइनल जहां दोनों की साख दांव पर है और जीत से कम दोनों को कुछ मंजूर नहीं। इससे पहले यह दोनों पड़ोसी मुल्क टी-20 विश्व कप के पहले संस्करण में 2007 के फाइनल में भिड़े थे, जिसे महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी भारत ने जीता था। यह पहला मौका था जब भारत-पाकिस्तान के बीच आईसीसी टूर्नामेंट का फाइनल खेला गया था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???