scriptरसातल में है हमारा क्रिकेट : रमीज राजा | Pakistan cricket passing through a very bad phase : Rameez Raja | Patrika News

रसातल में है हमारा क्रिकेट : रमीज राजा

Published: Apr 26, 2015 07:07:00 pm

राजा ने
कहा कि वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के रवैये से नाराज हैं क्योकि पीसीबी
नए विचारों और निर्देशों के साथ सामने नहीं आ रहा है

Rameez Raja

Rameez Raja

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने रविवार को कहा कि उनके देश का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट आज की तारीख में रसातल में पहुंच गया है। राजा का यह बयान बांग्लादेश के हाथों पाकिस्तान की हार के बाद आया है। बांग्लादेश ने अपने घर में पाकिस्तान को तीन मैचों की एकदिवसी सीरीज में 3-0 और फिर एकमात्र टी-20 मैच में पराजित किया।

राजा ने कहा कि वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के रवैये से नाराज हैं क्योकि पीसीबी नए विचारों और निर्देशों के साथ सामने नहीं आ रहा है। इस सीरीज के लिए ऎसे खिलाडियों पर भरोसा किया गया, जो काफी समय से निष्क्रीय हैं। पीसीबी के विचारों में नयापन नहीं दिख रहा है। हमें इसकी बहुत जरूरत है। आज हमारा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट रसातल में पहुंच गया है और इसे बचाने की जरूरत है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एक कमेंटेटर के तौर पर खुद को स्थापित करने वाले राजा ने कहा कि आज की तारीख में पीसीबी को एक टी-20 लीग शुरू करने की जरूरत है, जो खिलाडियों को अनुभव प्रदान कर सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो