scriptभारत के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना चाहता है यह पाकिस्तानी स्पिनर | Pakistan's Yasir Shah Wants Match With India's Ravichandran Ashwin | Patrika News

भारत के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना चाहता है यह पाकिस्तानी स्पिनर

Published: Oct 18, 2016 02:43:00 pm

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन ने पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह को बधाई दी….

Yasir Shah

Yasir Shah

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन ने पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह को बधाई दी। जो हाल में सबसे तेज 100 टेस्ट विकेट लेने वाले संयुक्त दूसरे खिलाड़ी बने हैं। यासिर शाह ने यह कारनामा हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ दुबई में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच में किया है।

इस पाकिस्तानी गेंदबाज के प्रेरणा स्त्रोत भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन हैं। अश्विन ने यासिर शाह की 100 विकेट लेने पर तारीफ की। यह तारीफ उनके लिए प्रेरणा दायक है। शाह ने कहा कि अश्विन के उत्साहित करने वाले शब्द प्रेरणादायी थे।

अश्विन ने यासिर के लिए ट्वीट कर बधाई दी थी और इस उपलब्धि को दुगना करने की शुभकामना दी थी। ‘शाह ने अश्विन के ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा, ‘हां, उसने(अश्विन) ‘गुडलक’ कहा है इसलिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। यह बहुत प्रेरणादायी है जब कोई महान गेंदबाज जो कि 200 विकेट ले चुका है और आपको गुडलक संदेश देता है तो यह सचमुच मेरे लिये प्रेरणादायी है।Ó अश्विन हाल में दूसरे सबसे तेज 200 टेस्ट विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज बने थे। 

अश्विन से मिली प्रशंसा से गदगद यासिर ने अश्विन के खिलाफ एक मैच खेलने की इच्छा भी जाहिर कर दी। शाह ने कहा, हर पाकिस्तानी और भारतीय खिलाड़ी की यह इच्छा होती है कि वे एक-दूसरे के खिलाफ खेलें। पिछले कुछ सालों से राजनीतिक तनाव की वजह से भारत और पाकिस्तानी क्रिकेट टीमों के बीच भी कोई द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं हो पाई है। भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी बार 9 साल पहले 2007 में टेस्ट सीरीज खेली गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो