scriptभारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेलेगी पाकिस्तानी टीम! | Pakistan team may not play in the upcoming World Twenty20 | Patrika News

भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेलेगी पाकिस्तानी टीम!

Published: Feb 10, 2016 03:24:00 pm

भारत की मेजबानी में मार्च में शुरू होने जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम शायद ही खेलेगी

Pakistan team

Pakistan team

कराची। भारत की मेजबानी में मार्च में शुरू होने जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम शायद ही खेलेगी। शुरूआती संकेतों के आधार पर आशंका जताई जा रही है। अगर जल्दी ही पाकिस्तान सरकार को टीम की सिक्यॉरिटी क्लियरेंस नहीं मिला तो टी-20 में पाकिस्तान हिस्सा नहीं ले सकेगा।

पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि मार्च-अप्रैल में भारत में होने वाले वर्ल्ड कप टी-20 में पाकिस्तान की भागीदारी पर दुबई में हाल ही में हुई आईसीसी की बैठक में बात की गई। पीसीबी प्रेजिडेंट शहरयार खान के मुताबिक अगर उनकी सरकार से वर्ल्ड टी-20 के लिए भारत जाने की अनुमति नहीं मिलती है तो पाकिस्तान के मैच तटस्थ स्थानों पर कराने का प्रस्ताव रखा गया।

शहरयार ने कहा, कुछ सदस्यों ने कहा कि अगर हमें सरकार की अनुमति नहीं मिलती है तो हमारे मैच दुबई, शारजहा या कोलंबो में कराए जा सकते हैं। मैंने साफ तौर पर कहा कि हमें सरकार का रुख देखना होगा क्योंकि भारत ने दिसंबर में हमारे खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली थी।

श्रीलंका में सीरीज कराने का भी प्रस्ताव रखा गया ताकि भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट बहाल हो सके। शहरयार ने कहा कि उन्होंने आईसीसी सदस्यों को बता दिया कि पाकिस्तानी टीम को भारत में खतरा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो