scriptShameful : टेस्ट में नंबर-1 बनने के बाद पाकिस्तानी फैंस ने यूं उड़ाया कोहली का मजाक | Pakistani team fans made fun virat kohli indian cricket team | Patrika News

Shameful : टेस्ट में नंबर-1 बनने के बाद पाकिस्तानी फैंस ने यूं उड़ाया कोहली का मजाक

Published: Aug 26, 2016 02:58:00 pm

टेस्ट इतिहास में पहली बार नंबर-1 बनने वाली पाकिस्तानी टीम के प्रशंसकों ने उड़ाया कप्तान विराट कोहली का मजाक…

Team India Lost no. 1 Position today

Test Cricket Ranking : Team India lose No. 1 Position Today With Pakistan Cricket Team

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली, लेकिन आखिरी टेस्ट में विलेन बनी बारिश के चलते टीम इंडिया अपनी नंबर-1 रैंकिंग बचाने में नाकाम रही। टेस्ट रैंकिंग में पहली बार नंबर-1 पर पहुंचने वाली पाकिस्तानी टीम के फैंस ने इस मौके पर जमकर टीम इंडिया का मजाक उड़ाया।



हमेशा बड़े मैचों में टीम इंडिया से हारने वाली पाकिस्तानी टीम के प्रशसंकों ने इस मौके पर शर्मनाक हरकत करते हुए कप्तान विराट कोहली का मजाक उड़ाया। जिसको ओछेपन से ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब इंडिया का मजाक उड़ा हो। इससे पहले भी बांग्लादेश टीम के फैंस कई बार टीम इंडिया का ऐसा मजाक उड़ा चुके हैं।



पाकिस्तान के रैंकिंग में टॉप पर पहुंचने पर पाक फैंस ने अपनी टीम को बधाई देते हुए विराट कोहली की तस्वीरों का उपयोग करके भारत का मजाक उड़ाया है। जिसमें पाक फैंस ने कई तस्वीरें ट्वीट की हैं जो कि फोटोशॉप की गई हैं। इनमें एक तस्वीर में तो कप्तान मिस्बाह उल हक पहलवान के अंदाज में भारतीय कप्तान विराट कोहली को कंधे पर उठाए दिख रहे हैं।



वहीं दूसरी फोटोशॉप्ड तस्वीर में मिसबाह एक राजा कि तरह सिंहासन पर बैठे हैं जबकि विराट कोहली दरबान की तरह उनके बगल में खड़े दिख रहे हैं।


अब जब पाकिस्तान की तरफ से ऐसी हरकत तो हम भारतीय भी कहां चुप बैठने वाले थे, एक भारतीय समर्थक ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा, अबे भिखारी जब इधर-उधर कोई टीम हारी या जीती तब तो तुम फर्स्ट टाइम नं 1 बने, बनते ही कर दी भिखारियों वाली बात।’


ऐसी ही एक हरकत पिछले साल भारत को हराने के बाद बांग्लादेशी क्रिकेट फैंस ने भी की थी। जब उन्होंने भारतीय कप्तान धोनी की सिर कटी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो