scriptसरकार की मंजूरी मिलने पर ही भारत में खेल पाएगी पाक टीम: पीसीबी | Pakistans world T-20 matches may be played at neutral venue: PCB | Patrika News
Uncategorized

सरकार की मंजूरी मिलने पर ही भारत में खेल पाएगी पाक टीम: पीसीबी

मार्च अप्रैल माह में भारत में होने वाले टी-20 विश्वकप में भागीदारी को
लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दुबई में आइसीसी से चर्चा की है।

Feb 09, 2016 / 08:38 pm

कमल राजपूत

Shaharyar khan

Shaharyar khan

कराची। मार्च अप्रैल माह में भारत में होने वाले टी-20 विश्वकप में भागीदारी को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दुबई में आइसीसी से चर्चा की है। पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि यदि उनकी टीम को पाकिस्तान सरकार से भारत में खेलने की अनुमति नहीं मिलती है तो पाकिस्तान के मैच तटस्थ स्थानों पर कराए जा सकते है।

शहरयार ने कहा कि पाक टीम भारत में खेलना का पूरा निर्णय सरकार करेगी। उन्होंने आंशका जताई कि हो सकता है कि सुरक्षा के मद्देनजर पाकिस्तान सरकार अपनी टीम को भारत में खेलने जाने की अनुमति नहीं दे। पीसीबी अध्यक्ष ने कहा कि यदि हमारी टीम भारत में नहीं खेलती है तो हमारे मैच दुबई, शारजाह या कोलंबो में कराये जा सकते हैं।

उन्होंने कहा , मैने साफ तौर पर कहा कि हमें सरकार का रूख देखना होगा क्योंकि भारत ने दिसंबर में हमारे खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली क्योंकि उन्हें सरकार से मंजूरी नहीं मिली थी। बाद में श्रीलंका में श्रृंखला कराने का भी प्रस्ताव रखा गया ताकि भारत पाक द्विपक्षीय क्रिकेट बहाल हो सके। उन्होंने कहा कि हमने आईसीसी सदस्यों को बता दिया है कि पाकिस्तानी टीम को भारत में खतरा है।

शहरयार ने कहा कि हाल ही कुछ महीनों में ऐसी घटनायें हुई हैं जिनसे लगता है कि भारत में टीम को खतरा है। गौरतलब है कि पाकिस्तानी अंपायर को भारत में एक श्रृंखला के बीच में से आईसीसी ने हटा दिया था। उन्होंने यह भी बताया कि मुंबई में शिवसेना कार्यकर्ताओं की धमकियों के बाद वह बीसीसीआई अधिकारियों से नहीं मिल सके। इसके अलावा पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली की कन्सर्ट भी रद्द कर दिया गया था।




Home / Uncategorized / सरकार की मंजूरी मिलने पर ही भारत में खेल पाएगी पाक टीम: पीसीबी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो