Patrika Hindi News

बल्लेबाज के तौर पर भी खेल सकते हैं पार्थिव : विराट

Updated: IST parthiv
तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 42 और दूसरी पारी में शानदार 67 रन बनाकर पार्थिव पटेल ने भारतीय चयनकर्ताओं को ओपनिंग के एक बेहतरीन विकल्प दिया है।

मोहाली। टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि वह बतौर बल्लेबाज भी टीम में खेल सकते हैं। आठ साल बाद भारतीय टीम में लौटे पार्थिव ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 42 और दूसरी पारी में शानदार 67 रन बनाए और भारत को ओपनिंग के लिए एक विकल्प दे दिया।

भारतीय टीम इस समय ओपनरों की चोट और खराब फॉर्म से परेशान है। विराट ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने एक बल्लेबाज के रूप में इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने दोनों पारियों में जिस तरह से बल्लेबाजी की। उसे देखना अद्भुत था। इस मैच में उनका प्रथम श्रेणी का अनुभव देखने को मिला। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने कम उम्र में देश के लिए खेलना शुरू कर दिया था। कप्तान ने कहा किआठ साल बाद टीम में वापसी करने पर उन्होंने अपने अंदर कुछ करने की आग दिखाई है। उन्होंने अपनी तेज तर्रार बल्लेबाजी से विपक्षी गेंदबाजों पर दबाव डाला। उन्होंने जिस तरह तेज गेंदबाजों पर प्रहार किए वो काबिले तारीफ था। अगले कुछ दिनों में क्या होगा कोई नहीं जानता। हम परिस्थितियों के अनुसार ही फैसला लेंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???