scriptPCB ने पाक सरकार से पूछा- क्या हम भारत से क्रिकेट खेल सकते हैं? | PCB asked Nawaz government we can play cricket in India? | Patrika News
Uncategorized

PCB ने पाक सरकार से पूछा- क्या हम भारत से क्रिकेट खेल सकते हैं?

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारत के साथ प्रस्तावित द्विपक्षीय सीरीज खेलने
को लेकर अपने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से स्वीकृति मांगी है

PCB chairman Shahryar Khan

PCB chairman Shahryar Khan

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारत के साथ प्रस्तावित द्विपक्षीय सीरीज खेलने को लेकर अपने देश के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से स्वीकृति मांगी है। आपको बता दें कि गत रविवार को दुबई में पीसीबी प्रमुख ने बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर से मुलाकात की थी जिसके बाद दोनों देशों के क्रिकेट बोर्डों ने सीरीज की संभावना को लेकर अंतिम निर्णय अपने अपने देशों की सरकारों पर टाल दिया था।

पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने यह जानकारी देेते हुए बताया कि उन्होंने दिसंबर में प्रस्तावित इस द्विपक्षीय सीरीज के लिए एक रिपोर्ट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भेजी है। उन्होंने कहा कि हमने सीरीज के संदर्भ में एक रिपोर्ट प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भेज दी है और भारत के साथ तटस्थ स्थान पर सीरीज खेलने के लिए उनसे स्वीकृति मांगी है।

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने सीरीज संयुक्त अरब अमीरात में खेलने के पीसीबी के प्रस्ताव को मानने से मना कर दिया था तो वहीं पीसीबी ने भी भारत की मेजबानी में यह सीरीज खेलने से इंकार किया है। इस वजह से उम्मीद की जा रही है कि यह सीरीज श्रीलंका में आयोजित हो सकती है। शहरयार ने बताया कि किसी तटस्थ स्थल पर यह सीरीज आयोजित करने के लिए बातचीत जारी है। हालांकि उन्होंने संभावित स्थल के तौर पर श्रीलंका का नाम नहीं लिया।

Home / Uncategorized / PCB ने पाक सरकार से पूछा- क्या हम भारत से क्रिकेट खेल सकते हैं?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो