scriptदेखें, IPL नाइट पार्टीज की फोटोज और वीडियो, जिन्होंने बटोरी थीं सुर्खियां | Photos and Video of ipl night parties in babes with IPL men | Patrika News

देखें, IPL नाइट पार्टीज की फोटोज और वीडियो, जिन्होंने बटोरी थीं सुर्खियां

Published: Apr 07, 2016 12:34:00 am

बिते आईपीएल सीजन्स के दौरान हुई इन मनोरंजक नाइट पार्टीज ने बटोरी सुर्खियां। जाने क्यों

IPL Parties

IPL Parties

नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप के धमाकेदार आयोजन के बाद भारत में 9 अप्रैल से आईपीएल-9 की शुरूआत के साथ ही एक बार फिर क्रिकेट का रोमांच चरम पर होगा। आईपीएल के दौरान होने वाले मैच तो लोगों का मंनोरजन करते हैं, साथ ही इसमें होने वाली नाइट पार्टीज भी लोगों को खूब आकर्षित करती हैं। क्योंकि इन पार्टियों के दौरान उनके फेवरेट क्रिकेटर्स और सेलेब्रिटीज जो दिखाई देते हैं।

हालांकि अब ऑफिशियल आईपीएल पार्टीज नहीं होती, लेकिन बिते सीजन्स में हुई नाइट पार्टीज लोगों को अब भी याद हैं। जानिए ऐसी नाइट पार्टीज जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं…



1. युवराज सिंह और प्रीति जिंटा 21 मई 2008 को हेनरी थाम में आईपीएल मैच के जीत का जश्न मनाते हुए।



2. IPL पार्टी के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर।



3. 13 मार्च 2010 को डीएलएफ इंडियन प्रीमियर लीग टी 20 के ग्रुप चरण मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स पर मुंबई इंडियन की जीत के बाद नाइट पार्टी में मॉडल एक्ट्रेस वृंदा पारेख के साथ 
हरभजन सिंह

देखें वीडियो:-





4. 23 अप्रैल 2010 को मुंबई में आईपीएल पुरस्कार नाइट में अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के मालिक विजय माल्या।


5. नाइट आईपीएल पार्टी के दौरान हरभजन सिंह।



6. 2010 में डीएलएफ इंडियन प्रीमियर लीग टी 20 के ग्रुप चरण में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में जीत के बाद ओबेराय ट्राइडेंट होटल में नाइट पार्टी के दौरान आईपीएल गेस्टों के साथ मनीष पांडे।



7. आईपीएल-2010 में नाइट पार्टी के दौरान वेब्स के साथ दिखे ऑलराउंडर युवराज सिंह।



8. 21 मार्च 2010 को डीएलएफ इंडियन प्रीमियर लीग टी 20 के ग्रुप चरण में डेकन चार्जर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेले गए मुकाबले में जीत के बाद नाइट पार्टी में गायत्री रेड्डी के साथ एंड्रयू साइमंड्स।



9. आईपीएल नाइट पार्टी के दौरान अभिनेत्री वृंदा पारेश के साथ पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर सनत जयसूर्या।



10.. डीएलएफ इंडियन प्रीमियर लीग टी 20 के ग्रुप चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और कोलकाता नाइट के बीच खेले गए मुकाबले में जीत के बाद नाइट पार्टी में मिस यूनिवर्स मिशेल मैकलीन के साथ क्रिकेटर मार्क बाउचर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो