Patrika Hindi News

विराट के साथ एक ही टीम में होना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात : वाटसन

Updated: IST Virat Kohli- Shane Watson
आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज आलराउंडर शेन वाटसन ने दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के साथ आईपीएल में एक साथ खेलने को बेहद रोमांचक बताया है

बेंगलुरु। हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज आलराउंडर शेन वाटसन ने दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक साथ खेलने को बेहद रोमांचक बताया है। आईपीएल के पिछले सत्रों में राजस्थान रायल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले वाटसन आईपीएल के मौजूदा नौवें सत्र में विराट की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में खेलते नजर आएंगे। वाटसन ने विराट के साथ एक ही टीम में होने को बड़ी बात बताया। वाटसन ने कहा, विराट जैसे खिलाड़ी के साथ एक ही टीम में होना मेरे लिए बड़े ही सम्मान की बात है।

आईपीएल के पिछले सत्रों में पिछली टीम राजस्थान रायल्य के साथ मेरा अनुभव शानदार रहा। मैंने क्रिकेट का लुत्फ उठाया और अब मैं अपनी नई टीम बेंगलुरु के साथ खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। बेंगलुरु शहर के बारे में उन्होंने कहा, यह बेहद खूबसूरत शहरों में से एक है। यहां स्टेडियम, रेस्टोरेंट और सुविधाएं उच्च स्तरीय हैं। मैं पहले भी यहां खेल चुका हूं और यहां एक बार फिर खेलने को लेकर बेहद रोमांचित हूं।

आईपीएल में खेलने को लेकर उन्होंने कहा, मैं पहले भी इस भारतीय लीग का हिस्सा रह चुका हूं और मैंने इसमें क्रिकेट का पूरा लुत्फ उठाया है। मैं अपनी नई टीम बेंगलुरु को लेकर भी काफी रोमांचित हूं, खासकर विराट के साथ खेलने को लेकर। विराट एक शानदार खिलाड़ी होने के साथ साथ बेहतर कप्तान भी हैं। मैं अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को विराम देने के बाद पहली बार इस लीग में उतर रहा हूं और मेरी यही योजना है कि मैं अपनी नई टीम के साथ खेलते हुए बल्ले और गेंद दोनों से उपयोगी योगदान दे सकूं।

टीम में क्रिस गेल, एबी डीविलियर्स समेत कई उम्दा खिलाड़ी हैं और मुझे खुशी है कि मैं टीम का हिस्सा हूं। उल्लेखनीय है कि बेंगलुरु की टीम आईपीएल के मौजूदा सत्र में अपने अभियान की शुरुआत मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???