scriptकोचिंग के लिए कमेंट्री नहीं छोड़ना चाहते पोंटिंग | Ponting does not want to leave commentary for coaching | Patrika News
Uncategorized

कोचिंग के लिए कमेंट्री नहीं छोड़ना चाहते पोंटिंग

MI को खिताबी जीत दिलाने के बावजूद आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रिक पोंटिंग आईपीएल में कमेंट्री करना नहीं छोड़ना चाहते

May 27, 2015 / 11:11 pm

भूप सिंह

Ricky Ponting

Ricky Ponting

मेलबर्न। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में बतौर कोच मुंबई इंडियंस को खिताबी जीत दिलाने के बावजूद दिग्गज आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रिकी पोंटिंग कोचिंग को ज्यादा वक्त देने के लिए बिग बैश लीग (आईपीएल) में क मेंट्री करना नहीं छोड़ना चाहते। ट्रेवर बेलिस को इंग्लैंड क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किए जाने के कारण दो पद रिक्त हुए हैं।

एक समाचार पत्र के अनुसार, पहला तो न्यू साउथ वेल्स के कोच का पद और दूसरा बीबीएल की मौजूदा चैम्पियन सिडनी सिक्सर्स के कोच का पद। मुंबई की आईपीएल-8 में खिताबी जीत के साथ क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ रणनीतिकार के रूप में प्रतिष्ठा काफी बढ़ी है। गौरतलब है कि पोंटिंग का बतौर कोच मुंबई इंडियंस के साथ यह पहला ही सत्र था।

पोंटिंग ने बुधवार को कहा, “जब इस तरह की बड़ी जिम्मेदारियों वाले पदों की पेशकश को तो आप कभी भी उससे बिल्कुल इनकार नहीं कर सकते। आईपीएल में टीम को मिली कुछ जीत के बाद लोग आपसे भविष्य में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर क ोचिंग को करियर बनाने के बारे में पूछने लगते हैं।”

Home / Uncategorized / कोचिंग के लिए कमेंट्री नहीं छोड़ना चाहते पोंटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो