scriptद्रविड़ और जहीर की नियुक्ति पर ब्रेक, बैठक के बाद अंतिम फैसला | Rahul dravid and zaheer khan appointment put on hold | Patrika News

द्रविड़ और जहीर की नियुक्ति पर ब्रेक, बैठक के बाद अंतिम फैसला

Published: Jul 15, 2017 08:47:00 pm

Submitted by:

Prashant Jha

 कोच रवि शास्त्री नए सपोर्ट स्टाफ के चयन को लेकर (COA) के साथ बैठक करेंगे। बैठक में शास्तीर अंतिम फैसला लेंगे। 

Ravi shashtri

Ravi shashtri

नई दिल्ली:  भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच का विवाद भले ही सुलझ गया हो लेकिन कोचिंग स्टाफ को लेकर विवाद जारी है। सीएसी ने भले ही राहुल द्रविड़ को बल्लेबाजी सलाहाकार और जहीर खान को गेंदबाजी सलाहकार नियुक्त किया था लेकिन इनकी नियुक्ति पर अभी तक मुहर नहीं लगी है। सूत्रों के मुताबिक जहीर और द्रविड़ की नियुक्ति फिलहाल रोक दी गई हैं। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त क्रिकेट प्रशासक समिति (COA) के अध्यक्ष विनोद राय ने दोनों की नियुक्ति रोक दिया है। विनोद राय के मुताबिक उनकी नियुक्ति नहीं हुई है। समिति मंगलवार 18 जुलाई को एक मीटिंग करेगी, जिसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा।

सोमवार को होगी बैठक
सोमवार को कोच रवि शास्त्री नए सपोर्ट स्टाफ के चयन को लेकर (COA) के साथ बैठक करेंगे। दरअसल रवि शास्त्री बतौर गेंदबाजी कोच भरत अरुण को टीम के साथ जोड़ना चाहते हैं। इस वजह से टीम इंडिया के फुल टाइम गेंदबाजी कोच के रूप में उनके चुने जाने की पूरी उम्मीद है। इस बैठक में बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना, सचिव अमिताभ चौधरी, सीईओ राहुल जोहरी और सीओए प्रमुख विनोद राय शामिल हो सकते हैं। टीम इंडिया में पहले से ही संजय बांगड़ और आर. श्रीधर फुल टाइम बल्लेबाजी और फील्डिंग कोच के रूप में टीम मैनेजमेंट का हिस्सा हैं। 


शास्त्री लेंगे अंतिम फैसला
इसी बीच बीसीसीआई के हवाले से ये खबरें आ रही हैं कि जहीर खान और राहुल द्रविड़ के कॉन्ट्रैक्ट अभी तय नहीं किए गए हैं और न ही उनके कॉन्ट्रैक्ट्स पर कोई फैसला लिया गया है। प्रशासकों की समिति (सीओए) का कहना है कि वे टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ में बतौर बल्लेबाजी और गेंदबाजी सलाहकार के रूप में नामांकित हैं, लेकिन अंतिम फैसला टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ मीटिंग के बाद ही लिया जाएगा। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो