script

रैना ने भुलाई धोनी की “दोस्ती”, 35 करोड़ में किया नया करार

Published: Jul 28, 2015 11:52:00 am

रैना ने आईओएस स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट से तीन साल के लिए 35 करोड़ रूपये का करार किया है

suresh raina

suresh raina

नई दिल्ली। भारतीय वनडे क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के दोस्त की कंपनी को छोड़ दिया है और एक अन्य कंपनी से नाता जोड़ लिया है। रैना ने रिति स्पोर्ट्स से रिश्ता तोड़ते हुए आईओएस स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट से तीन साल के लिए 35 करोड़ रूपये का करार किया है।



रिति स्पोर्ट्स के मालिक अरूण पांडे हैं और इस कंपनी से रवीन्द्र जडेजा, मोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार व ऑस्ट्रेलिया की तैराक स्टेफनी राइस का अनुबंध है। रैना ने नए कॉन्ट्रेक्ट के बारे में कहाकि वह क्रिकेट और कॉमर्शियल दोनों मोर्चो पर ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं इसलिए यह कदम उठाया है। मैं इस कंपनी में नंबर दो खिलाड़ी नहीं बनूंगा। अब मुझे अपने फ्यूचर पर ध्यान देना होगा,साथ ही क्रिकेट और कॉमर्शियल पर भी काम करना होगा। गौरतलब है कि वर्तमान में रैना के पास केवल एक कंपनी का एंडोर्समेंट है।



आईओएस स्पोर्ट्स के एमडी नीरव तोमर का कहना है कि रैना को अभी तक मार्केट में सही तरीके से पेश नहीं किया गया है। हम उन्हें एक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में स्थापित करना चाहते हैं। वो पिछले कुछ समय से टॉप-5 भारतीय खिलाडियों में से एक है। कुछ ब्रांड के साथ हमने काम शुरू भी कर दिया है। इससे पहले इस कंपनी के पास क्रिकेट से इतर खेलों के खिलाडियों के कॉन्ट्रेक्ट थे। इनमें बॉक्सर मैरीकोम, विजेंदर सिंह, रेसलर सुशील कुमार, योगेश्वर कुमार, शूटर गगन नारंग, हीना सिद्धू और निशानेबाज दीपिका कुमार शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो