scriptविश्वकप में शतक का तोहफा, रैना जल्द चढ़ेंगे घोड़ी | Raina to soon get married after World Cup | Patrika News

विश्वकप में शतक का तोहफा, रैना जल्द चढ़ेंगे घोड़ी

Published: Mar 14, 2015 11:31:00 pm

ऑकलैंड में भारत-जिम्बाब्वे के बीच खेले गए मैच में रैना ने देश को और उनकी मां ने बेटे को तोहफा दिया

Suresh Raina

Suresh Raina

नई दिल्ली। ऑकलैंड में भारत-जिम्बाब्वे के बीच खेले गए मैच में रैना ने देश को और उनकी मां ने बेटे को तोहफा दिया। रैना का बल्ला काफी समय से खामोश था लेकिन जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्होंने धुआंधार पारी खेलते हुए शतक जड़ा। रैना को परिवार ने विश्वकप में शतक जड़ने का तोहफा देते हुए जल्द ही घोड़ी पर चढ़ाने का फैसला किया है। जैसे ही मैच खत्म हुआ तो खबर आई कि उनकी मां ने उनकी शादी तय कर दी है। रैना अपनी मां की दोस्त की बेटी के साथ 3 या 8 अप्रैल को शादी कर सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार रैना ने अपने इस फैसले की जानकारी अपने टीम के अन्य सदस्यों को दे दी है। हालांकि रैना विश्वकप फाइनल तक इस खबर को सार्वजनिक नहीं करना चाहते थे, लेकिन टीम के सदस्यों को शादी की जानकारी दे दी गई है। इसके अलावा शादी के कार्ड भी बांट दिए गए हैं। दरअसल, रैना विश्वकप के बाद और आईपीएल से पहले शादी रचाने के मुड में है।

खबर हैं कि रैना की शादी उनके होमटाउन में होगी और रिसेप्शन 7 स्टार हॉटल में और अन्य पारिवारिक कार्यक्रम लखनऊ बैडमिंटन एसोसिएशन लॉन में आयोजित होंगे। इससे पहले सुरेश रैना का नाम तमिल सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन से जुड़ चुका है। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। इसके अलावा भी रैना का नाम कई एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो