scriptहरियाणा के खिलाफ राजस्थान को बढ़त, मोहित ने लिए पांच विकेट | Rajasthan takes 167 runs lead in first innings against Haryana | Patrika News
Uncategorized

हरियाणा के खिलाफ राजस्थान को बढ़त, मोहित ने लिए पांच विकेट

हरियाणा ने दूसरी पारी में सधी हुई शुरुआत की और मंगलवार को स्टंप्स तक बगैर किसी नुकसान के 62 रन बना लिए।

Nov 25, 2015 / 08:52 am

शक्ति सिंह

pankaj singh

pankaj singh

जयपुर। लाहली में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए मैच के दूसरे दिन राजस्थान ने हरियाणा के खिलाफ 279 रन बना पहली पारी में 167 रन की अहम बढ़त हासिल कर ली। मैच के शुरुआती दिन 112 रन पर सिमटी मेजबान टीम ने हालांकि दूसरी पारी में सधी हुई शुरुआत की और मंगलवार को स्टंप्स तक बगैर किसी नुकसान के 62 रन बना लिए।

स्टंप्स के समय नितिन सैनी 42 और चेतन्य बिश्नोई 20 रन बना क्रीज पर थे। हरियाणा अभी राजस्थान से 105 रन पीछे है, जबकि उसके सभी विकेट सुरक्षित हैं। इससे पहले एक विकेट पर 75 रन से आगे खेलने उतरी टीम राजस्थान बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई। हरियाणा के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा (56 पर 5) की घातक गेंदबाजी के आगे राजस्थान के बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल पाए। 

विनीत सक्सेना (39) अपने स्कोर में एक रन का ही इजाफा कर सके, जबकि पुनीत यादव ने 46, अशोक मेनारिया ने 47 और सिद्धार्थ डोबाल ने 43 रन का योगदान किया। हरियाणा के लिए मोहित के अलावा आशीष हुड्डा ने 62 पर 3 और हर्षल पटेल ने 95 रन देकर 2 विकेट झटके।

Home / Uncategorized / हरियाणा के खिलाफ राजस्थान को बढ़त, मोहित ने लिए पांच विकेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो