scriptईशांत और गंभीर कर्नाटक के खिलाफ खेलेंगे रणजी मैच | Ranji Trophy 2016-17: Ishant Sharma, Gautam Gambhir return to Delhi team | Patrika News

ईशांत और गंभीर कर्नाटक के खिलाफ खेलेंगे रणजी मैच

Published: Oct 19, 2016 09:55:00 pm

दिल्ली के कोच केपी भास्कर ने बताया कि हमने कर्नाटक के खिलाफ गौतम गंभीर और तेज
गेंदबाज इशांत शर्मा को खिलाने का फैसला किया है

Ishant-gambhir

Ishant-gambhir

नई दिल्ली। हाल ही में न्यूजीलैंड के टीम इंडिया में वापसी करने वाले सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर गुरुवार से रणजी ट्रॉफी के मैच में दिल्ली की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। उनके अलावा ईशांत शर्मा भी दिल्ली की ओर से रणजी मैच में खेलेंगे। ये दोनों कर्नाटक के खिलाफ होने वाले मैच से अपने रणजी अभियान की शुरुआत करेंगे।

दिल्ली के कोच केपी भास्कर ने बताया कि कर्नाटक के खिलाफ शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच के लिए हमने अपनी तरफ से सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को खिलाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के खिलाफ होने वाले इस मैच में दिल्ली की तरफ से यह दोनों खिलाड़ी जरूर खेलेंगे।

आपको बता दें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चिकुनगुनया हो जाने के कारण भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम से अपना नाम गँवा बैठे थे। इसके बाद वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। सूत्रों के मुताबिक अब इशांत शर्मा ठीक हो चुके हैं और कर्नाटक के खिलाफ मंगलवार से शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच में खेलते नजर आएंगे।

दूसरी तरफ न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के दौरान शिखर धवन के चोटिल हो जाने के बाद भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह गौतम गंभीर को भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम में शामिल किया गया था। जहां गंभीर ने लगभग 2 साल बाद भारतीय टीम में अपनी वापसी की थी। गंभ्भीर ने सीरीज के आख्खिरी टेस्ट में खेलते हुए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी।इससे पहले दलीप ट्रॉफी में गंभीर ने बेहतरीन प्रर्दशन किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो