scriptरणजीः हरियाणा को हारने नहीं दे रहे सहवाग, दीवार की तरह डटे | ranji trophy: virender sehwag threat between Haryana's second consecutive win | Patrika News
Uncategorized

रणजीः हरियाणा को हारने नहीं दे रहे सहवाग, दीवार की तरह डटे

मैच के दूसरे दिन भी दिल्ली का पलड़ा भारी, लेकिन दीवार बन कर टिके हुए वीरेंद्र सहवाग

Oct 17, 2015 / 03:03 pm

पुनीत पाराशर

 sehwag made 319 against south africa video in 200

sehwag made 319 against south africa video in 2008

नई दिल्ली। प्रदीप सांगवान के शानदार खेल की मदद से पहली पारी में बढ़त हासिल करने वाली दिल्ली की टीम ने शुक्रवार को दूसरी पारी में दो विकेट निकाले। इस तरह से रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए क्रिकेट मैच के दूसरे दिन भी दिल्ली ने अपना पलड़ा भारी रखा। हरियाणा के 195 रन के जवाब में दिल्ली ने एक समय 54 रन के अंदर पांच विकेट गंवाए जिससे उसका स्कोर सात विकेट पर 183 रन हो गया। इसके बाद सांगवान और सारंग रावत की साझेदारी से आठवें विकेट के लिए 37 रन बना कर दिल्ली आगे बनी रही। दिल्ली की टीम ने आखिर में 237 रन बनाकर पहली पारी में 42 रन की बढ़त हासिल की।

उसकी तरफ से उन्मुक्त चंद ने सर्वाधिक 68 रन बनाए। हरियाणा की दूसरी पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने जल्द दो विकेट गंवा दिए। कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने हालांकि स्थिति संभाली और वह अब भी 29 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। सहवाग का साथ निभा रहे हैं हिमांशु राणा जो कि 12 रन बनाकर खेल रहे हैं। हरियाणा ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट पर 68 रन बनाए हैं और उसे अब 26 रन की बढ़त हासिल हो चुकी है।

Home / Uncategorized / रणजीः हरियाणा को हारने नहीं दे रहे सहवाग, दीवार की तरह डटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो