scriptLove Birds  कोहली-अनुष्का के बचाव में उतरे शास्त्री | Ravi Shastri protects Virat Kohli over his World Cup performance | Patrika News

Love Birds  कोहली-अनुष्का के बचाव में उतरे शास्त्री

Published: Apr 01, 2015 12:52:00 pm

टीम इंडिया के निदेशक ने कहा, शेष खिलाडियों जितने ही अनुशासित हैं कोहली

नई दिल्ली। चौतरफा आलोचना झेल रहे भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली का बचाव करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने कहा कि इस बल्लेबाज के विश्व कप में औसत प्रदर्शन का उसकी महिला मित्र अनुष्का शर्मा की मौजूदगी से कोई सरोकार नहीं है और इस तरह की बातें सरासर बकवास हैं।

शास्त्री ने कहा कि यदि ऎसा होता तो विराट ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में 700 रन नहीं बनाता और चार शतक नहीं लगाते। वह उतने ही अनुशासित हैं जितने कि बाकी। उनका दिल भारत के लिए धड़कता है। इस तरह के खिलाड़ी बिरले होते हैं। उन्होंने पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर खराब प्रदर्शन के बाद लय में लौटने के लिए विराट की तारीफ की।

और निखरते जाएंगे धोनी


शास्त्री ने कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की भी तारीफ करते हुए कहा कि वह यहां से और निखरते जाएंगे। उन्होंने कहा कि अब वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लिहाजा और निखरते जाएंगे। वह पहले से अधिक फिट होंगे और अपनी बल्लेबाजी पर काम करने के लिए उनके पास समय होगा। पूर्व भारतीय कप्तान शास्त्री ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में टॉस हारना भारत के लिए नुकसानदेह साबित हुआ। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ टीम बताया, लेकिन कहा कि एकमात्र टीम जिससे ऑस्ट्रेलिया को हार का डर था, वह भारतीय टीम थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो