Patrika Hindi News

> > > Sachin Tendulkar fans can now be part of his film, Sachin: A Billion Dreams

अगर आप बनना चाहते है सचिन की फिल्म का हिस्सा, देखें ये वीडियो

Updated: IST Sachin tendulkar
इसके लिए कोई ऑडीशन नहीं बल्‍िक फिल्‍म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है

नई दिल्ली। अगर आप मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के फैन है तो यह खबर आप के लिए है। क्या आप सचिन पर बन रही है फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स का हिस्सा बनना चाहते है तो आपकी ये ख्वाहिश पूरी हो सकती है। अब सोच रहे होंगे यह कैसे मुमकिन हो सकता है तो हम आपको बताते है इसकी पूरी प्रोसेस...

हाल ही में सचिन पर बन रही फिल्‍म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स का टीजर 200 नॉट आउट हाल ही लॉन्‍च हुआ है। यह टीजर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में अब इस फिल्‍म में आम लोगों को भी हिस्‍सा बनाने का प्‍लान किया गया है। इसके लिए कोई ऑडीशन नहीं बल्‍िक फिल्‍म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है।

यह प्रतियोगिता ऑनलाइन आयोजित की जा रही है। 22 सितंबर से 6 नवंबर तक चलने वाली इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में सचिन के जीवन से जुड़े कुछ खास वीडियो भेजे जा सकते हैं। जिसमें उनके रेयर मूमेंट साफ दिखाई दे रहे हों। यह वीडियो सचिन की पर्सनल लाइफ से लेकर खेल के मैदान तक के हो सकते हैं।

ऐसे में प्रतियोगिता में शामिल हुए प्रतिभागियों के वीडियो को जांचा जाएगा। उसके बाद जो वीडियो बेहतरीन होंगे यानी कि कुछ डिफरेंट होंगे उन्‍हें इस फिल्‍म में शामिल किया जाएगा। ऐसे में अगर आप भी सचिन तेंदुलकर के बड़े फैन हैं तो इस तरह से इस फिल्‍म का पार्ट बन सकते है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे