scriptसाहा अभी फिट नहीं, चौथे टेस्ट में भी खेलेंगे पार्थिव | Saha just do not fit, Parthiv Patel will play in the fourth Test | Patrika News
Uncategorized

साहा अभी फिट नहीं, चौथे टेस्ट में भी खेलेंगे पार्थिव

बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने कहा कि बोर्ड की मेडिकल टीम ने पुष्टि की है
कि साहा अभी भी ठीक होने की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और पूरी तरह से फिट
नहीं हैं। एहतियातन साहा को चौथे मैच में भी आराम की सलाह दी गई है।

Dec 06, 2016 / 01:53 pm

parthiv

parthiv

मुंबई। विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल आठ दिसंबर से वानखेड़े स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले चौथे क्रिकेट टेस्ट में भी भारतीय टीम का हिस्सा बनेंगे। नियमित विकेटकीपर रिद्धिमान साहा अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं और चौथे मैच में भी लौट नहीं सकेंगे।

साहा को विजाग में दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दौरान बाईं जांघ में चोट लग गई थी और वह अभी भी प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने कहा कि बोर्ड की मेडिकल टीम ने पुष्टि की है कि साहा अभी भी ठीक होने की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और पूरी तरह से फिट नहीं हैं। एहतियातन साहा को चौथे मैच में भी आराम की सलाह दी गई है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम विकेटकीपर बल्लेबाज की स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुई है।

आठ वर्ष के लंबे अंतराल बाद टेस्ट टीम में वापसी करने वाले अनुभवी खिलाड़ी पार्थिव ने इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए तीसरे टेस्ट में प्रभावशाली प्रदर्शन किया था और मोहाली में दोनों पारियों में 42 और 67 रन बनाए थे। टीम प्रबंधन ने जहां पार्थिव के इस प्रदर्शन के बावजूद माना था कि साहा ही विकेटकीङ्क्षपग में उनकी पहली पसंद हैं, वहीं अब विकेटकीपर बल्लेबाज के पास एक और मैच में चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का मौका रहेगा। इस बीच दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को भी भारतीय टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया है। वह शुरुआती तीन टेस्टों में 16 सदस्यीय टीम में शामिल किए गए थे लेकिन अंतिम एकादश में शामिल नहीं किए गए थे। मौजूदा पांच मैचों की सीरीज में भारत 2-0 से बढ़त बना चुकी है और वानखेड़े में वह सीरीज कब्जाने के इरादे से उतरेगी।

Home / Uncategorized / साहा अभी फिट नहीं, चौथे टेस्ट में भी खेलेंगे पार्थिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो