scriptसंजू-रिषभ की जोड़ी ने IPL में रचा इतिहास, बनाया ये रिकॉर्ड | Sanju Samson and Rishabh Pant create history in IPL | Patrika News

संजू-रिषभ की जोड़ी ने IPL में रचा इतिहास, बनाया ये रिकॉर्ड

Published: May 06, 2016 11:06:00 am

IPL-9 के 33वें मुकाबले में DD  के ओपनिंग जोड़ी संजू सैमसन और रिषभ पंत ने इतिहास रचते हुए एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है

sanju samson-rishabh pant

sanju samson-rishabh pant

नई दिल्ली। आईपीएल-9 के 33वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स के ओपनिंग जोड़ी संजू सैमसन और रिषभ पंत ने इतिहास रचते हुए एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने ये रिकॉर्ड गुरुवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ मैदान में उतरते ही बना लिया है। संजू-रिषभ की जोड़ी आईपीएल के इतिहास में ओपनिंग करने वाली सबसे युवा जोड़ी बन गई है।

दिल्ली के लिए खेलने वाले दोनों बल्लेबाजों की उम्र अभी 22 वर्ष से कम है। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब 22 वर्ष से कम उम्र वाले दो बल्लेबाजों ने ओपनिंग की। संजू की उम्र वर्तमान में 21 वर्ष के हैं जबकि रिषभ की उम्र 18 वर्ष है। हालांकि दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को इस मैच में पुणे के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

मैच में संजू और रिषभ की जोड़ी भी कोई खास कमाल नहीं कर पाई। संजू सैमसन 20 रन के निजी स्कोर पर स्कॉट बोलैंड का शिकार बने जबकि रिषभ पंत को चार रन के निजी स्कोर पर अशोक डिंडा ने क्लीन बोल्ड किया। इस पहले मैच में शानदार अर्धशतक लगाकर दिल्ली को जीत दिलाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो