scriptवनडे में भी इंग्लैंड के स्पिन सलाहकार बने रहेंगे सकलेन | Saqlain will continue to England spin consultant in ODI | Patrika News
Uncategorized

वनडे में भी इंग्लैंड के स्पिन सलाहकार बने रहेंगे सकलेन

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर सकलेन ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूदा तनाव के बावजूद वह भारत में इंग्लैंड के खिलाड़ियों को कोचिंग देने का लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत में अबतक मुझे कोई समस्या नहीं आई। गेंदबाजी कोच और सलाहकार के रूप में यह मेरे लिए अच्छा अनुभव था।

Dec 06, 2016 / 12:40 pm

Saqlain Mushtaq

Saqlain Mushtaq

कराची। पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सकलेन मुश्ताक भारत में आगामी वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज के दौरान भी इंग्लैंड के स्पिनरों की मदद के लिए स्पिन सलाहकार की भूमिका पर बने रहेंगे। ईसीबी के साथ सकलेन ने इसके लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

सकलेन ने पुष्टि की है कि उन्होंने भारत के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के दौरान इंग्लैंड के स्पिनरों मोइन अली और आदिल राशिद की सहायता के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने शुरुआत में भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए सकलेन की सेवाएं ली थी लेकिन अब वह 15 जनवरी से शुरू हो रही वनडे सीरीज में भी अपनी इस भूमिका पर बरकरार रहेंगे। पहला टेस्ट ड्रॉ रहने के बाद इंग्लैंड को अगले दो टेस्ट मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा। सकलेन ने कहा कि इंग्लैंड के स्पिनर सीखने को बेताब हैं और सीरीज आगे बढ़ने के साथ उनमें सुधार होगा।

पाकिस्तान के इस स्पिनर ने हालांकि अपने देश की क्रिकेट टीम के साथ काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए गर्व की बात है कि अलग अलग देशों के स्पिनरों की मदद करने के लिए मुझे कहा जा रहा है लेकिन अब भी मेरी इच्छा है कि मैं पाकिस्तान टीम को कुछ वापस दूं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जब भी मेरी जरूरत होगी मैं अपनी सेवाएं देने को तैयार हूं। सकलेन ने कहा कि पीसीबी में अकादमियों के निदेशक मुदस्सर नजर ने उन्हें संकेत दिए थे कि जल्द ही पाकिस्तान में उनकी सेवाओं की जरूरत पड़ेगी।


Home / Uncategorized / वनडे में भी इंग्लैंड के स्पिन सलाहकार बने रहेंगे सकलेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो