scriptसहवाग ने अपने खास अंदाज में भारतीय महिला टीम को दी बधाई | Sehwag congratulates Indian women cricket team for final | Patrika News

सहवाग ने अपने खास अंदाज में भारतीय महिला टीम को दी बधाई

Published: Jul 22, 2017 06:43:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

इंग्लैंड में चल रहे महिला क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में रविवार को भारतीय टीम मेजबान इंग्लैंड से भिड़ेगी। भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने खास अंदाज में महिला टीम को बधाई दी है।

Virendre Sehwag

Virendre Sehwag

नई दिल्ली। इंग्लैंड में चल रहे महिला क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में रविवार को भारतीय टीम मेजबान इंग्लैंड से भिड़ेगी। भारतीय टीम के पास एक बार फिर लाड्र्स के मैदान पर कपिल देव का इतिहास दोहराने का मौका है। फाइनल से पहले क्रिकेट के दिग्गज भारतीय टीम को शुभकामनाएं दे रहे हैं। भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने खास अंदाज में महिला टीम को बधाई दी है। सहवाग ने यह खास संदेश सोशल साइट ट्वीटर पर भी शेयर किया है। बता दें कि भारतीय महिला टीम सेमीफाइनल में गत विजेता आस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में पहुंची है।


हरियाणवी भाषा में दी बधाई
विस्फोट बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने महिला टीम को बधाई देने के लिए बनाया वीडियो सोशल साइट ट्वीटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सहवाग हरियाणी भाषा में बोल रहे हैं। यह वीडियो 25 सेकेंड का है। वीडियो में सहवाग कह रहे हैं कि इन छोरियों ने वो कर दिखाया है जो हमारे छोरे भी न कर सके। सहवाग आगे कहते हैं कि 2015 के विश्व कप में भारतीय पुरुष टीम सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के हाथों हारकर बाहर हो गई थी। हमारी छोरियों ने विश्व कप के सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया को हराया है जो मजबूत दावेदार थी।

sehwag के लिए चित्र परिणाम

मैच देखकर मजा आ गया
मुल्तान के सुल्तान वीरेंद्र सहवाग आगे कहते हैं कि मजा आ गया छोरियों का मैच देखकर। इसके बाद सहवाग कह रहे हैं कि उम्मीद करता हूं कि हमारी छोरियां फाइनल में भी इसी तरह खेलेंगी और विश्व कप फाइनल जीतकर देश का नाम रोशन करेंगी। अंत में सहवाग महिला टीम को ‘ऑल द वेरी बेस्ट’ कहकर बधाई देते हैं।

indian women cricket team के लिए चित्र परिणाम

ट्वीटर के बेताज बादशाह हैं सहवाग
पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को ट्वीटर का बेताज बादशाह कहा जाता है। सहवाग अक्सर ट्वीटर पर किए गए अपने कमेंट्स के चलते चर्चा में रहते हैं। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत-पाक मैच से पहले भी सहवाग ने पाकिस्तानी फैंस को लेकर कई कमेंट किए थे। इन कमेंट्स को लेकर वह चर्चा में रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो