Patrika Hindi News

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए बांग्लादेश टीम में लौटे शफिउल

Updated: IST shafiul islam
मध्यम तेज गति के गेंदबाज शफिउल इस्लाम चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए बांग्लादेश टीम में जगह बना पाने में सफल हुए हैं। वहीं नुरुल हसन, शुभाशीष रॉय, शुवगाता होम को टीम में नहीं चुना गया है।

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने गुरुवार को जून में इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की।

चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम के चयन की आखिरी तारीख 25 अप्रैल है। दक्षिण अफ्रीका, आस्ट्रेलिया पहले ही इस टूर्नामेंट के लिए अपनी टीमों का ऐलान कर चुके हैं।

चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए बनाए गए एम्बेसडरों में से एक हबिबुल बशर ने कहा कि इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करना बड़ी उपलब्धि है।

उन्होंने कहा, "इस साल चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए सीधे क्वालीफाई करना हमारे देश के लिए बड़ी उपलब्धि है। साथ ही यह टीम के लिए बेहद अहम भी है।"

उन्होंने कहा, "अब हमारे पास यह बताने का मौका है कि हमारी एकदिवसीय क्रिकेट खेलने की कितनी योग्यता है।"

चयनकर्ताओं ने साथ ही आयरलैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। यह श्रृंखला 12 से 24 मई के बीच खेली जाएगी। बांग्लादेश चैम्पियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगा।

चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए बांग्लादेश टीम : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम (उप-कप्तान/विकेटकीपर), तमीम इकबाल, सौैम्य सरकार, इमरुल कायेस, शाकिब अल हसन, सब्बीर रहमान, माहमुदुल्लाह, मोसादेक हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, रूबेल हुसैन, तस्कीन अहमद, सुनजामुल इस्लाम, मेहेदी हसन, शफीउल इस्लाम।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???