scriptसीपीएल नाइटराइडर्स को ‘ग्लोबल ब्रांड’ बनाना चाहते हैं शाहरुख | Shah Rukh Khan's West Indian T20 team renamed Trinbago Knight Riders | Patrika News

सीपीएल नाइटराइडर्स को ‘ग्लोबल ब्रांड’ बनाना चाहते हैं शाहरुख

Published: Feb 12, 2016 03:36:00 pm

KKR के मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की कैरिबियाई प्रीमियर लीग
(सीपीएल) की टीम त्रिनिदाद और टोबैगो का नाम बदलकर त्रिबैगो नाइटराइडर्स
हो गया है

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की कैरिबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम त्रिनिदाद और टोबैगो का नाम बदलकर त्रिबैगो नाइटराइडर्स हो गया है।

शाहरुख ने इसे पिछले साल खरीदा था और उनकी कैरेबियाई टीम ने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत करते हुए सीपीएल में खिताबी जीत हासिल की थी। शाहरुख नाइटराइडर्स को वैश्विक ब्रांड बनाना चाहते हैं और इसी के तहत उन्होंने अपनी टीम त्रिनिदाद और टोबैगो का नाम बदलकर त्रिबैगो नाइटराइडर्स कर दिया है।

शाहरुख ने इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, त्रिनिदाद और टोबैगो टीम से जुडऩे से मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं त्रिनिदाद और टोबैगो के लोगों को उनके अपार समर्थन के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं। दूसरी तरफ केकेआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंकी मैसूर ने कहा, हमें अपने ब्रैंड केकेआर पर गर्व है, जिसे हमने भारत में आईपीएल से बनाया है और अब हम नाइटराइडर्स को ग्लोबल ब्रांड बनाना चाहते हैं।

नाम बदलने के बाद त्रिबैगो नाइटराइडर्स टीम में कोई बदलाव नहीं होगा। टीम के कप्तान ड्वेन ब्रावो ही रहेंगे, जबकि कोलकाता के लिए आईपीएल में खेल चुके न्यूजीलैंड के ब्रैंडन मैकुलम मार्की खिलाड़ी बने रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो