script

शेन वार्न ने दोस्त की सहेली के साथ बनाए संबंध

Published: Nov 17, 2015 12:25:00 pm

वार्न ने एक रिलेशनशिप एप के जरिए एक अमरीकन युवती से दोस्ती की और फिर उसे अपनी सहेली के साथ कमरे में बुलाया। 

Shane Warne - Ball Of The Century

Shane Warne – Ball Of The Century

लंदन। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न एक बार फिर से अपनी लंपटता के चलते खबरों में हैं। जानकारी के अनुसार वार्न ने एक रिलेशनशिप एप के जरिए एक अमरीकन युवती से दोस्ती की और फिर उसे अपनी सहेली के साथ कमरे में बुलाया। हालांकि युवती ने अंतिम समय में अपने पांव पीछे खींच लिए लेकिन वार्न ने उसकी सहेली के साथ संबंध बनाए।

एक ब्रिटिश वेबसाइट के अनुसार वार्न ने 29 वर्षीय रीम कासिया के साथ टिंडर के जरिए दोस्ती की। दोनों बातें करने लगे, इस दौरान दोनों के बीच कई नॉटी मैसेज का आदान प्रदान भी हुआ। रीम और वार्न के बीच आठ महीने तक अफेयर रहा। इसके बाद वार्न ने रीम को ड्रिंक के लिए न्योता दिया। पिछले महीने के अंत में रीम मान गई और अपनी एक दोस्त के साथ आधी रात के बाद वार्न के घर गई।



इस अवधि में रीम का किसी और व्यक्ति के साथ अफेयर हो गया, इसलिए उसने वार्न के साथ सोने से मना कर दिया और वार्न का थ्रीसम का सपना टूट गया। इस पर वार्न ने रीम और उसकी सहेली के साथ ताश खेली और बताया कि वह आखिरी बार एक्ट्रेस लिज हर्ले के साथ सीरियस रिलेशन में थे। बाद में वार्न ने रीम की सहेली के साथ संबंध बनाए और वे दोनों तीन घंटे तक बिस्तर में रहे।



वार्न इससे पहले भी एक महिला के साथ टिंडर के जरिए रिलेशन बना चुके हैं। वो अफेयर भी थोड़े समय तक ही रहा था। इससे पहले उनका नाम कई महिलाओं के साथ जुड़ चुका है और इस कारण उनका तलाक भी हो गया।

अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी –यहाँ क्लिक करें

ट्रेंडिंग वीडियो