scriptBCCI के विकेट पर दूसरी पारी खेलने को तैयार शशांक मनोहर | Shashank Manohar prepare to second innings on BCCI wicket | Patrika News

BCCI के विकेट पर दूसरी पारी खेलने को तैयार शशांक मनोहर

Published: Oct 03, 2015 12:05:00 pm

दिग्गज खेल प्रशासक और विदर्भ के कद्दावर वकील शशांक मनोहर बीसीसीआई के विकेट पर दूसरी पारी खेलने को तैयार 

Shashank Manohar

Shashank Manohar

मुंबई। जगमोहन डालमिया के देहांत के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए कई दिग्गजों के बीच जद्दोजहद चल रही है। बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए नामांकन का शनिवार को शाम 4 बजे तक होना है। अध्यक्ष पद का चुनाव रविवार को होना है। दिग्गज खेल प्रशासक और विदर्भ के कद्दावर वकील शशांक मनोहर बीसीसीआई के विकेट पर दूसरी पारी खेलने को तैयार है। उनका दूसरी बार अध्यक्ष बनना तय हो गया है। अब तक की स्थिति के अनुसार शशांक मनोहर अध्यक्ष पद के लिए अकेले उम्मीदवार रहने वाले हैं और उनका चुना जाना तय है। 22 क्रिकेट ऎसोसिएशन ने शशांक मनोहर के समर्थन में चिट्टी भेजी है।

एनसीसी का प्रतिनिधित्व करने वाले अभिषेक डालमिया और सीएबी के सौरव गांगुली शनिवार सुबह कोलकाता से मुंबई की फ्लाइट पकड़ रहे हैं। नामांकन शनिवार शाम 4 बजे तक ही होना है। 4 अक्टूबर को मुंबई में बीसीसीआई की वार्षिक आम बैठक (एजीएम) होने जा रही है। उसी बैठक में अध्यख्क्ष का चयन किया जाएगा।

पूर्व अध्यक्ष और आईसीसी के चैयरमैन एन. श्रीनिवासन मुंबई में होने वाली एजीएम में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने श्रीनिवासन को वर्किग कमेटी की बैठक में हिस्सा लेने की इजाजत नहीं दी थी। एजीएम में उन्हें हिस्सा लेने की अनुमति नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो