scriptसानिया के शौहर की चमकी किस्मत, 5 साल बाद टेस्ट टीम में शामिल | shoaib malik makes a return in pakistan test team five years later | Patrika News

सानिया के शौहर की चमकी किस्मत, 5 साल बाद टेस्ट टीम में शामिल

Published: Oct 06, 2015 04:17:00 pm

दो वर्षो से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर चल रहे मलिक ने इस वर्ष मई में जिम्बाब्वे के खिलाफ सीमित ओवरों के मुकाबलों से वापसी की।

sania mirza-shoaib malik

sania mirza-shoaib malik

लाहौर। पिछले पांच साल से पाकिस्तान की टेस्ट टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक को हाल के अपने शानदार प्रदर्शन का इनाम इस महीने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किए जाने के रूप में मिला है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया कि मलिक को टीम के मैनेजर इंतिखाब आलम के निवेदन के बाद शामिल किया गया है।

पीसीबी ने कहाकि टीम प्रबंधक इंतिखाब ने वर्तमान में मलिक की ट्वंटी 20 और वनडे फार्म का हवाला देते हुए मुख्य चयनकर्ता हारून रशीद से उन्हें टेस्ट टीम में शामिल करने का आग्रह किया था। इस पर वह सहमत हो गए और फिर पीसीबी प्रमुख शहरयार खान ने भी अंतिम मुहर लगा दी। मुख्य चयनकर्ता हारून राशीद ने क हाकि इंतिखाब के आग्रह के बाद मैंने सहयोगी चयनकर्ताओं से बातचीत भी की और सबने सर्वसम्मति से शोएब मलिक को टीम में बतौर 16वां खिलाड़ी शामिल करने का फैसला किया। वर्तमान में वह अच्छी बल्लेबाजी फार्म में चल रहे हैं और ऑफ स्पिन गेंदबाजी से वह टीम में अतिरिक्त गेंदबाज की कमी को पूरा कर सकते हैं।



33 वर्षीय मलिक अभी तक 227 वनडे और 32 टेस्ट मैचों में खेल चुके हैं। दो वर्षो से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर चल रहे मलिक ने इस वर्ष मई में जिम्बाब्वे के खिलाफ सीमित ओवरों के मुकाबलों से वापसी की। जिम्बाब्वे के खिलाफ मलिक ने शानदार प्रदर्शन किया और कई मौकों पर टीम को मुश्किल से निकाला। अगस्त 2010 के बाद से ही उन्होंने एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है।

अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भीयहाँ क्लिक करें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो