scriptगांगुली का कोच बनने से इनकार, डालमिया ने संभावना जताई | Sourav Ganguly may replace Fletcher as Team India coach | Patrika News

गांगुली का कोच बनने से इनकार, डालमिया ने संभावना जताई

Published: Apr 16, 2015 11:59:00 pm

सूत्र ने कहा कि क्रिकेटर रहते हुए गांगुली का रिकॉर्ड अच्छा रहा है जिसके चलते उनका दावा मजबूत है

Sourav Ganguly

Sourav Ganguly

कोलकाता। दिग्गज बल्लेबाज एवं पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के भारतीय टीम का कोच बनने पर टिप्पणी करने से इनकार करने के बावजूद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने अभी उनके कोच पद ग्रहण करने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है। डालमिया ने कहा, हमने अभी कोई निर्णय नहीं लिया है। अभी ऎसा कुछ नहीं हुआ है, जो महत्वपूर्ण हो। लेकिन हम जल्द ही कोई निर्णय ले लेंगे।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक ऎसी सभावनाएं व्यक्त की गईं कि बंगाल क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव गांगुली ने डंकन फ्लेचर का कार्यकाल समाप्त होने के बाद भारतीय टीम का कोच बनने की इच्छा व्यक्त की है। फ्लेचर का कार्यकाल विश्व कप के साथ ही समाप्त हो चुका है।

गांगुली ने हालांकि खबरों पर आश्चर्य व्यक्त किया। गांगुली से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होेंने कहा, मैं खुद इसे पहली बार सुन रहा हूं। मैं इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहूंगा। अटकलें न लगाइए। जल्दबाजी मत करिए।

गांगुली ने इस मुद्दे पर डालमिया से मुलाकात करने की खबर से भी इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, नहीं, बिल्कुल नहीं। मैं उनसे हर दिन मिलता हूं। वह अध्यक्ष हैं और मैं सचिव। गांगुली से जब पूछा गया कि कौन बेहतर कोच होगा, वह या राहुल द्रविड़ तो इस पर उनका जवाब था दोनों हो सकते हैं। राहुल दिग्गज बल्लेबाज रहे हैं। राहुल को भी भारतीय टीम के अगले कोच का दावेदार माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो