scriptभारत के खिलाफ दिल्ली टेस्ट से पहले उम्मीदों के सहारे अफ्रीकी टीम | South Africa hopes Delhi test will last more than 3 days | Patrika News
Uncategorized

भारत के खिलाफ दिल्ली टेस्ट से पहले उम्मीदों के सहारे अफ्रीकी टीम

दक्षिण अफ्रीका के सहयक कोच एड्रियन बिरेल का कहना है कि टीम को उम्मीद है कि दिल्ली की पिच तीन दिन से ज्यादा चलेगी

Dec 02, 2015 / 10:51 am

शक्ति सिंह

south africa match

south africa match

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ तीन में से दो टेस्ट तीन दिन में गंवाने के बाद अब दक्षिण अफ्रीकी टीम उम्मीद कर रही है कि दिल्ली में खेला जाने वाला सीरिज का आखिरी मैच लंबा चले। दक्षिण अफ्रीका के सहयक कोच एड्रियन बिरेल का कहना है कि टीम को उम्मीद है कि दिल्ली की पिच तीन दिन से ज्यादा चलेगी। बिरेल ने गुरुवार को अभ्यास सत्र की समाप्ति के बाद कहा, हम भारत में खेल रहे हैं और यहां की पिचें टर्निंग होती है। पिच को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह पिच तीन दिन से ज्यादा चलने वाली है।

उन्होंने कहा कि वह और स्पिन गेंदबाजी कोच क्लाउड हेंडरसन भारतीय स्पिन तिकड़ी से निपटने के लिए अपने बल्लेबाजों को तैयार कर रहे है। सहायक कोच ने अश्विन के बारे में कहा, अश्विन ने काफी किफायती गेंदबाजी की और हमें कोई खराब गेंद नहीं मिली। हमने भारत को आसानी से रन बनाने दिए और हमारे बल्लेबाज रनों के लिए जूझते रहे। अश्विन बेहतरीन गेंदबाज है जिन्होंने तीनों टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया है। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली टेस्ट तीन दिन से ज्यादा चलेगा लेकिन हम अभी अपना ध्यान इस मैच की तैयारी पर लगा रहे है। 

उन्होंने कहाकि हम अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते हैं जो अभी तक नहीं खेल पाए हैं। हर खिलाड़ी इस चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है। हमारे लिए सभी मैच महत्वपूर्ण है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसी कई पिचें बनाई गईं जहां गेंद में ज्यादा टर्न देखने मिलता है। यह सिर्फ भारत में नहीं हो रहा है बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रहा है।

Home / Uncategorized / भारत के खिलाफ दिल्ली टेस्ट से पहले उम्मीदों के सहारे अफ्रीकी टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो