scriptघुटने में चोट के कारण 2 माह क्रिकेट से दूर रहेंगे मोरिस | South Africas Chris Morris ruled out of Australia ODI series | Patrika News

घुटने में चोट के कारण 2 माह क्रिकेट से दूर रहेंगे मोरिस

Published: Sep 23, 2016 11:26:00 pm

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मोरिस बाएं घुटने में लगी चोट के कारण दो महीने के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे

Chris Moris

Chris Moris

सेंचुरियन। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मोरिस बाएं घुटने में लगी चोट के कारण दो महीने के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे। मोरिस को आठ महीने पहले यह चोट लगी थी, लेकिन पिछले दो सप्ताह से उन्हें ज्यादा परेशानी महसूस हुई। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की स्वास्थ्य टीम ने उन्हें पूरी तरह फिट न होने तक खेल से दूर रहने की सलाह दी है। इसका मतलब है कि वह आस्ट्रेलिया और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने दक्षिण अफ्रीका टीम के मैनेजर डॉ. मोहम्मद मूसाजी के हवाले से लिखा है, क्रिस को पिछले आठ महीने से बाएं घुटने में चोट लगी है जिसका हम अभी तक इलाज करते आ रहे थे। लेकिन, पिछले दो सप्ताह से इस चोट ने उन्हें ज्यादा परेशान किया है। इसके बाद हमारे पास उन्हें आराम देने और पूरी तरह से ठीक न हो जाने तक क्रिकेट से दूर रखने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा।

दक्षिण अफ्रीका टीम के मैनेजर ने कहा, वह आस्ट्रेलिया और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनकी कोशिश दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में वापसी की होगी। आस्ट्रेलिया के खिलाफ 30 सितम्बर से शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए मौरिस की जगह ड्वेन प्रीटोरियस को टीम में शमिल किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो