script2019 के वर्ल्ड कप में खेलना मेरा सपना: श्रीसंत | Sreesanth: Playing in 2019 world cup is my dream | Patrika News

2019 के वर्ल्ड कप में खेलना मेरा सपना: श्रीसंत

Published: Jul 27, 2015 02:15:00 pm

श्रीसंत ने कहाकि मैं बीसीसीआई से अनुरोध करता हूं कि मुझे क्लब लेवल में खेलने की अनुमति दे

sreesanth

sreesanth

कोच्चि। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में बरी होने के बाद एस श्रीसंत काफी खुश है। वे फिर से क्रिकेट के मैदान पर अपने जलवे बिखरेना चाहते हैं और उन्होंने 2019 वर्ल्ड कप में खेलने की इच्छा जताई है। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में केरल के इस 32 वर्षीय क्रिकेटर ने कहाकि मैं केरल का केवल दूसरा खिलाड़ी हूं जिसने टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया और दो वर्ल्ड कप जीते। मेरा सपना 2019 वर्ल्ड कप खेलना और इसे जीतना है।



मैदान पर वापसी के बारे में श्रीसंत ने कहाकि कोर्ट ने मुझे हर आरोप से मुक्त कर दिया है। मैंने आज प्रेक्टिस की है और मैं अभी 20 फीसदी फिट हूं। अभी केवल फिटनेस पर काम कर रहा हूं। मैं बीसीसीआई से अनुरोध करता हूं कि मुझे क्लब लेवल में खेलने की अनुमति दे। गौरतलब है कि बीसीसीआई ने स्पॉट फिक्सिंग का माम ला सामने आने के बाद से श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण को बैन कर रखा है। कोर्ट से बरी किए जाने के बाद भी बोर्ड ने कहाकि तीनों खिलाडियों से बैन नहीं हटाया जाएगा।



आईपीएल-6 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ तौलिए के जरिए सटोरियों को सिग्नल देने के दिल्ली पुलिस के आरोप पर श्रीसंत ने कहाकि, जिसने भी मुझे क्रिकेट खेलते देखा है वह जानता है कि मैं तौलिया लगाकर गेंदबाजी करता हूं। पूछताछ के दौरान भी मुझसे यही पूछा गया। पंजाब के खिलाफ मैंने एक ओवर में 14 रन दिए थे और इसमें शुरूआती चार गेंद में केवल पांच रन थे। मुझे अगर 14 रन ही देने होते तो मैं वाइड और नो बॉल से शुरूआत नहीं करता? जबकि उसकी सीजन में पुणे वारियर्स के खिलाफ एक ओवर में 20 रन दिए उस पर किसी ने चर्चा नहीं की।

ट्रेंडिंग वीडियो