scriptतिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान सुसाइड करना चाहते थे श्रीसंत | Sreesanth wanted to commit suicide during imprisonment in Tihar jail | Patrika News

तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान सुसाइड करना चाहते थे श्रीसंत

Published: Jul 29, 2015 11:54:00 am

श्रीसंत का कहना है कि अगर बीसीसीआई उन पर प्रतिबंध नहीं हटाती है तो वह कोर्ट नहीं जाएंगे

sreesanth-5

sreesanth-5

कोच्चि। तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में तिहाड़ जेल में रहने के दौरान आत्महत्या करने के बारे में सोचा था। पिछले हफ्ते कोर्ट ने श्रीसंत को इन आरोपों से बरी कर दिया था। श्रीसंत ने बताया कि शुरूआत में मैंने आत्महत्या करने के बारे में सोचा लेकिन भगवान एथूमनूरप्पन(भगवान शिव) के प्रति आस्था और परिवार के सहयोग के चलते जल्द ही इन सब से उबर गया।



श्रीसंत ने अब बीसीसीआई से प्रतिबंध हटाने और फिर से खेलने की अनुमति देने की अपील की है। उन्होंने बताया कि, मैंने बोर्ड सचिव अनुराग ठाकुर से मुलाकात का समय मांगा है। उन्होंने एक टीवी चैनल को बताया कि मैं प्रतिबंध हटाने के लिए अपील कर सकता हूं। बीसीसीआई आलाकमान के इस तरह के रवैये के बाद मेरी उम्मीद बढ़ी है। मुझे उनके फोन का इंतजार है और आशा करता हूं कि बीसीसीआई की अगली बैठक में हमारे पक्ष में फैसला आएगा।



भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके श्रीसंत का कहना है कि अगर बीसीसीआई उन पर प्रतिबंध नहीं हटाती है तो वह कोर्ट नहीं जाएंगे। उन्होंने कहाकि मैं इं तजार करूंगा। मैं किसी को चुनौती नहीं देना चाहता। मैं क्रिकेट खेलना चाहता हूं। गौरतलब है कि शनिवार को कोर्ट ने श्रीसंत के साथ ही अजीत चंदीला और अंकि त चव्हाण को आईपीएल-6 में स्पॉट फिक्सिंग करने के आरोपों से बरी कर दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो