scriptT-20 : धोनी ने हार का ठीकरा पिच पर फोड़ा, बताया इंग्लैड जैसा | srilanka beat india by 5 wickets dhoni blames pitch | Patrika News
Uncategorized

T-20 : धोनी ने हार का ठीकरा पिच पर फोड़ा, बताया इंग्लैड जैसा

श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को पहले टी-20 मुकाबले में मिली हार से निराश धोनी ने हार का ठीकरा खिलाडिय़ों के बजाय पिच पर
फोड़ा

Feb 10, 2016 / 10:57 am

भूप सिंह

MS Dhoni

MS Dhoni

पुणे। श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को पहले टी-20 मुकाबले में मिली हार से निराश भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार का ठीकरा खिलाडिय़ों के बजाय पिच पर फोड़ा। ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर अपनी धरती पर पहला मुकाबला खेलने उतरी भारतीय टीम को पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट की करारी शिकस्त झेलना पड़ी। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.5 ओवर में 101 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाब में श्रीलंका ने 12 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद कप्तान धोनी ने विकेट को दोषी ठहराते हुए कहा, यह विकेट पिछले मुकाबलों के विकेट से बिलकुल अलग था। यहां इंग्लैंड के विकेटों जैसी तेजी और उछाल था। उस पर बल्लेबाजों का शॉट चयन इस विकेट के लायक नहीं था।हमारे बल्लेबाजों यहां बड़े शॉट लगाने के प्रयास किए लेकिन वह पिच के मिजाज को पढऩे में नाकाम रहे। उन्होंने कहा, इस विकेट पर 135-140 का स्कोर अच्छा होता क्योंकि तेज गेंदबाजों को कुछ मदद मिल रही थी। यहां की परिस्थितियां भारत जैसी नहीं बल्कि इंग्लैंड जैसी थी। हमारे शॉट चयन और अच्छे होने चाहिए थे।

हालांकि भारतीय कप्तान इस बात से खुश थे कि पहले मैच में सभी खिलाडिय़ों को अपने खेल को आंकने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि हम सकारात्मक हैं और हमारा ध्यान पहले मैच की गलतियों को पीछे छोड़ते हुए सीरीज के अगले मैचों में अच्छे प्रदर्शन करने पर है।

Home / Uncategorized / T-20 : धोनी ने हार का ठीकरा पिच पर फोड़ा, बताया इंग्लैड जैसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो