scriptनए संकट में श्रीनिवासन, ब्रिटिश कंपनी से कराई थी जासूसी | Srinivasan in new row, allegedly hire British company for firm | Patrika News

नए संकट में श्रीनिवासन, ब्रिटिश कंपनी से कराई थी जासूसी

Published: Apr 27, 2015 08:29:00 am

श्रीनिवासन ने ब्रिटेन की निजी जासूसी कंपनी को 14 करोड़ रूपए बोर्ड के खाते से ही भुगतान किए

N Srinivasan

N Srinivasan

नई दिल्ली। आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम को लेकर विवादों में घिरे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन नए विवाद में घिर सकते हैं। कुछ रिपोर्टो में दावा किया गया है कि श्रीनिवासन ने बीसीसीआई अधिकारियों की जासूसी कराई और इसके लिए ब्रिटेन की निजी जासूसी कंपनी को 14 करोड़ रूपए बोर्ड के खाते से ही भुगतान किए।

जासूसी एजेंसी से बोर्ड अधिकारियों का फोन टेप कराया और उनके ई-मेल खंगलवाया। ऎसा समझा जा रहा है कि इस मामले की बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर जांच करा सकते हैं। बोर्ड जांच करेगा कि उसके पूर्व अध्यक्ष ने जासूसी क्यों कराई और इसके लिए उन्हें बोर्ड का पैसा खर्च करने के लिए किसने अधिकृत किया।

वहीं बीसीसीआई की वर्किग कमिटी चेन्नई सुपरकिंग्स को पांच लाख रूपये में ट्रांसफर करने के प्रस्ताव को रद्द कर सकती है। पिछली कार्यकारिणी ने इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी थी। इसके बाद हाल ही में एक हुई एक बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस प्रस्ताव पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि 40 करोड़ रूपये सालाना बीसीसीआई को फीस देने वाली टीम की कीमत 5 लाख रूपये कैसे हो सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो