scriptटीम इंडिया के लिए स्टाइलिश इटैलियन सूट की थी मांग, बीसीसीआई ने ठुकराई | stylish italian suit demand for team india, BCCI regrets | Patrika News

टीम इंडिया के लिए स्टाइलिश इटैलियन सूट की थी मांग, बीसीसीआई ने ठुकराई

Published: Dec 08, 2016 04:05:00 pm

बीसीसीआई के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर राहुल जौहरी ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इटली के डिजाइनर सूट की डिमांड की थी। जिसको बीसीसीआई ने सिरे से खारिज कर दिया है। 

Supreme Court release fund for rajkot cricket test

Lodha Comittee Vs Bcci : Supreme Court Release Fund Directly To Vendors Of Rajkot cricket Test

मुंबई। इस स्टालिश इटैलियन सूट की कीमत करीब ढाई लाख रुपए थी। मगर बीसीसीआई ने सीईओ की ओर से दिए गए इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। बीसीसीआई ने सीईओ की इस डिमांड को फिजूल खर्च बताया है। बीसीसीआई की ओर से होने वाले खर्च पर कोर्ट की कड़ी नजर है। इसी वजह से बोर्ड ने इंटरनेशनल ब्रांड वाले स्टाइलिश और महंगे सूट खरीदने की प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

सीईओ ने 50 डिजाइनर सूट मंगवाने की थी डिमांड
सीईओ राहुल जौहरी ने क्रिकेटर्स के साथ ही बीसीसीआई के उच्च अधिकारियों के लिए 50 सूट मंगवाने का सुझाव दिया था। इसके लिए जौरी के बीसीसीआई के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर, सचिव अजय शिरके और दूसरे स्टाफ मेंबर्स को 19 नवंबर को एक ईमेल भेजा था। जौहरी ने अपने ईमेल में लिखा था कि भारतीय टीम को एक औपचारिक पहनावे की जरूरत है। इटली की डिजाइनर कंपनी की ओर से बनाए जाने वाले इस एक स्टाइलिश सूट की कीमत करीब 2.5 लाख रुपए है। हमें 50 सूट्स की जरूरत है।

नया एग्रीमेंट नहीं कर सकती बीसीसीआई
सुप्रीम कोर्ट के एक ऑर्डर के अनुसार बीसीसीआई बोर्ड और स्टेट एसोसिएशन की अनुमति के बिना कोई भी निर्णय नहीं ले सकता। बीसीसीआई के सचिव शिरके ने बताया कि हम सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर के हिसाब से कोई भी नया एग्रीमेंट नहीं कर सकते। बीसीसीआई का पुराना गार्ड कॉरपोरेट कल्चर का पूरी तरह से विरोध करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो