scriptआत्मघाती हमले के बावजूद सीरीज पूरी करेगा जिम्बाब्वे | Suicide blast ouside Gaddafi stadium, but Zimbabwe will continue Pakistan tour | Patrika News

आत्मघाती हमले के बावजूद सीरीज पूरी करेगा जिम्बाब्वे

Published: May 30, 2015 05:35:00 pm

पाकिस्तान और
जिम्बाब्वे के बीच चल रही घरेलू सीरीज के दूसरे मैच के दौरान गद्दाफी स्टेडियम के
बाहर हुए आत्मघाती हमले के बावजूद

zimbabwe

zimbabwe

लाहौर। पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच चल रही घरेलू सीरीज के दूसरे मैच के दौरान गद्दाफी स्टेडियम के बाहर हुए आत्मघाती हमले के बावजूद मेहमान टीम ने प्रतिबद्धता जताते हुए रविवार को खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मैच को खेलने की घोषणा की है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) और सुरक्षा अधिकारियों के बीच शनिवार को जिम्बाब्वे टीम प्रबंधन की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है। हालांकि इस घटना के बाद जिम्बाब्वे के खिलाड़यिों को होटल से बाहर जाने और शहर में खरीददारी करने के लिए बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। सीरीज के शुक्रवार रात दूसरे वनडे के दौरान ही गद्दाफी स्टेडियम से मात्र एक किलोमीटर से कम की दूरी पर एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोट करके उड़ा लिया था।

हालांकि शुरूआत में इसे बिजली ट्रांसफार्मर में हुआ विस्फोट बताया गया था। इस हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। इस घटना के बाद जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम रविवार को शेष बचे एक मैच को लेकर एक बार फिर विचार कर रही थी। जिसके बाद सीरीज को लेकर संदेह पैदा हो गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो