scriptपाक -जिम्बाब्वे मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर सुसाइड ब्लास्ट | Suicide blast outside Gaddafi stadium during Pak-Zimbabwe match | Patrika News

पाक -जिम्बाब्वे मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर सुसाइड ब्लास्ट

Published: May 30, 2015 09:49:00 am

मैच के दौरान गद्दाफी स्टेडियम के बाहर एक आत्मघाती ने खुद को बम से उड़ा दिया

gaddafi stadium

gaddafi stadium

लाहौर। पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच दूसरे वनडे के दौरान सुरक्षाकर्मियों की मुस्तैदी के चलते एक बड़ा हादसा टाल दिया गया लेकिन इसमें एक पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। मैच के दौरान गद्दाफी स्टेडियम के बाहर एक आत्मघाती ने खुद को बम से उड़ा दिया, इसमें छह लोग घायल भी हो गए।

पुलिसकर्मी ने आत्मघाती को स्टेडियम की बाहरी दीवार के पास ही रोक दिया, जहां उसने खुद को उड़ा दिया। जिससे सब इंस्पेक्टर की भी मौत हो गई। यह घटना रात नौ बजे स्टेडियम से एक किलोमीटर दूर फिरोजपुर रोड पर कलमा चौक के पास हुई। सुसाइड बॉम्बर रिक्शे पर आया था।

इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर बताया कि, पावर ट्रांसफॉर्मर में ब्लास्ट के चलते धमाका हुआ जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। पाकिस्तानी चैनलों ने भगदड़ मचने के अंदेशे के चलते खबर का प्रसारण नहीं किया। गौरतलब है कि 2009 में श्रीलंकन टीम पर आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान का दौरा करने वाली जिम्बाब्वे पहली टीम है। स्थानीय पंजाब राज्य की सरकार ने टीम को राष्ट्रपति स्तर की सुरक्षा प्रदान की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो