scriptगेंदबाजों ने कराई शानदार वापसी: रैना | Suresh Raina lauds bowlers after team's IPL debut win | Patrika News

गेंदबाजों ने कराई शानदार वापसी: रैना

Published: Apr 12, 2016 11:06:00 am

GL के कप्तान सुरेश रैना ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सत्र के अपने पहले मैच में पांच विकेट से मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया

Gujarat Lions skipper Suresh Raina

Gujarat Lions skipper Suresh Raina

मोहाली। गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सत्र के अपने पहले मैच में पांच विकेट से मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया। विजयी कप्तान ने मैच के बाद कहा, जीत के साथ सत्र की शुरुआत करना सुखद है।

हमारे गेंदबाजों ने शानदार वापसी की। एक समय ऐसा लग रहा था कि पंजाब की टीम 200 रन के करीब स्कोर करेगी लेकिन ड्वेन ब्रावो ने हमें शानदार वापसी कराई। उनके अलावा रवींद्र जडेजा, प्रवीण कुमार, फॉकनर ने भी अच्छी गेंदबाजी की। ब्रावो (22 रन पर चार विकेट) और जडेजा (30 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने पंजाब की टीम अंतिम नौ ओवर में केवल 63 रन ही जोड़ सकी थी।

रैना ने मैच में 74 रनों की आक्रामक पारी खेलने वाले आरोन ङ्क्षफच की भी जमकर तारीफ करते हुए कहा, फिंच ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की। पहले गेंदबाजों ने वापसी करते हुए विपक्षी टीम को कम स्कोर पर रोक दिया और फिर फिंच ने लाजवाब पारी खेलकर लक्ष्य को आसान बना दिया। उन्होंने सूझबूझ और आक्रामक बल्लेबाजी कर शानदार अर्धशतक जमाया।

मैन आफ द मैच फिंच ने जीत के बाद कहा, हमने जीत हासिल कर सत्र की शुरुआत शानदार तरीके से की। मैं अपनी पारी से बेहद खुश हूं लेकिन मैं जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दूंगा जिन्होंने बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही पंजाब की टीम को कम स्कोर पर रोक दिया।

विकेट शानदार था इसमें कुछ घास थी लेकिन यह बल्लेबाजी के लिए अनुकूल था। मैं पिछले कुछ समय से बेहतर नहीं खेल पा रहा था लेकिन यहां बड़ी पारी खेलकर मैं खुश हूं। मुझे खुशी है कि हम यहां जीतने में सफल रहे। दूसरी तरफ हार से 

निराश पंजाब के कप्तान डेविड मिलर ने कहा, हम मुकाबले में जीत के लक्ष्य के साथ उतरे थे लेकिन दुर्भाग्यवश हम यहां चूक गए। हमने अपनी पारी की तेज शुरुआत की थी और बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रहे थे।

मुझे लगता है कि हमने 15 से 20 रन कम बनाए। उन्होंने कहा, गुजरात के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की, खासकर ब्रावो ने। हार हमेशा निराशाजनक होती है लेकिन हम जल्द ही इससे उबरने की कोशिश करेंगे। हमारे लिए यहां सकारात्मक बात रही कि हमारे बल्लेबाजों ने बेहतरीन लय में बल्लेबाजी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो