scriptसट्टा बाजार गर्म, जानिए कौनसी टीम सटोरियों की फेवरेट | T 20 world cup rate of players in bookie market for india vs pakistan match | Patrika News
Uncategorized

सट्टा बाजार गर्म, जानिए कौनसी टीम सटोरियों की फेवरेट

भारत की जीत का भाव 1/2 है, इसका मतलब अगर भारतीय टीम मैच जीतती है तो आपको 2 रुपए के बदले में 1 रुपए का फायदा होगा।

Mar 19, 2016 / 06:59 pm

कमल राजपूत

Beeting market

Beeting market

जयपुर। कोलकाता में ईडन गार्डन में भारत पाकिस्तान के हाई वोल्टेज मुकाबला का होने वाला है। इस मैच का जितना इंतजार दोनों के दर्शकों को होता है उतना ही सटोरियों को भी होता है। सट्टा बाजार में इस मैच का महत्व बहुत ज्यादा होता है। खबरों की माने तो सट्टा बाजार में दोनों टीमों पर करोड़ो रुपए का दाव खेला जाता है। सटारियों ने इस बार जीत का दाव भारतीय टीम पर लगाया है। उनके अनुसार मैच में भारतीय टीम का पलड़ा पाकिस्तान की तुलना में भारी रहेगा। सट्टा बाजार में दोनों टीमों के भाव भी तय हो गए है।

किस टीम की जीत पर कितना मिलेगा
इस मुकाबले के लिए भारत की जीत का भाव 1/2 है, इसका मतलब अगर भारतीय टीम मैच जीतती है तो आपको 2 रुपए के बदले में 1 रुपए का फायदा होगा। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान की जीत का भाव 7/4 है, मतलब अगर पाकिस्तान मैच जीता तो 4 रुपए पर सात रुपए का फायदा होगा।

आपकों बता दें ये रेट स्थिर नहीं होती है बल्कि मैच की कंडीशन्स के हिसाब से बदलती रहती है। आपको बता गए ये भाव एक इंटरनेशनल बेटिंग वेबसाइट से लिए गए हैं। सट्टेबाजी का यह नियम होता है कि जिस टीम के जीतने के चांसेस जितने ज्यादा होते हैं, उस पर पैसा लगाने पर उतना ही कम फायदा होता है। इसलिए यहां भारत की जीत पर सट्टा लगाने वालों को कम पैसा मिलेगा।

मैन ऑफ द मैच की रेस में विराट है सबसे आगे
इंडो-पाक मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब किस खिलाड़ी को मिल सकता है इसे लेकर भी सट्टेबाजी हो रही है। बाजार में मिल रहे भाव के हिसाब से इस लिस्ट में विराट कोहली का नाम सबसे ऊपर है। मैन ऑफ द मैच के लिए विराट कोहली पर 6/1 का भाव लगा है। यानी 1 रुपए लगाने पर 6 रुपए का फायदा हो सकता है। इसलिए विराट को मैन ऑफ द मैच का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है।

Home / Uncategorized / सट्टा बाजार गर्म, जानिए कौनसी टीम सटोरियों की फेवरेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो