scriptफाइनल के हीरो रहे सैमुएल्स ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बदतमीजी | T20 WC hero Marlon Samuels misbehaves during press conference | Patrika News

फाइनल के हीरो रहे सैमुएल्स ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बदतमीजी

Published: Apr 04, 2016 01:07:00 am

कोलकाता के ईडन गार्डन में फाइनल मैच में वेस्टइंडीज की जीत की हीरो बने मार्लोन सैमुएल्स ने मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में असभ्यता का परिचय दिया।

Marlon samules

Marlon samules

कोलकाता। कोलकाता के ईडन गार्डन में फाइनल मैच में वेस्टइंडीज की जीत की हीरो बने मार्लोन सैमुएल्स ने मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में असभ्यता का परिचय दिया। सैमुएल्स ने प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए टेबिल पर पैर रखते हुए नजर आए।

टेबिल पर पैर रखे हुए सैमुअल्स की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लोग सैमुअल्स द्वारा की गई इस असभ्यता के लिए कड़ी आलोचना कर रहे है। इससे पहले मैच के समाप्त होने के बाद वे अपने टी शर्ट उतारकर टीम की जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दिए थे।

आपको बता दें कि इस मैच में सैमुअल्स ने 66 गेंदों में 85 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 9 मैदानी चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी लगाए थे। वेस्टइंडीज ने फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को 4 विकेट से हराते हुए दूसरी बार टी 20 का वर्ल्ड चैंपियन बना था। सैमुअल्स को फाइनल में खेली गई बेहतरीन पारी खेली मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार भी दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो