scriptटीम को ब्रैंडन मैकुलम की कमी खली- धोनी | Team failed to get good start in the absence of McCullum | Patrika News
Uncategorized

टीम को ब्रैंडन मैकुलम की कमी खली- धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स ने
आईपीएल 8 के खिताबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस के हाथों 41 रनों से शिकस्त
झेली

May 25, 2015 / 12:15 pm

अमनप्रीत कौर

ms dhoni

ms dhoni

कोलकाता। आईपीएल-8 की उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने रविवार को खिताबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस के हाथों 41 रनों से शिकस्त झेलने के बाद कहा कि उनकी टीम में ब्रैंडन मैकुलम की कमी खली। टीम इंडिया के कप्तान धोनी ने कहा, “मुझे लगता है कि मुंबई ने बोर्ड पर बड़ा स्कोर टांग दिया। पहला ओवर शानदार रहा, लेकिन दूसरे ओवर के बाद से ही मुंबई को गति मिल गई और उन्होंने हम पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। हमारे लिए मुश्किलें बढ़ती चलीं गई और इसी का फायदा मुंबई ने उठाया।”

धोनी ने कहा, “हमारी बल्लेबाजी की शुरूआत भी उम्मीद के बराबर नहीं रही। हालांकि जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ रहा था, उस समय पिच पर गेंदबाजों को अच्छा उछाल मिलने लगा। जब लक्ष्य बड़ा हो और शुरू आत धीमी रह जाए तो स्कोर बनाते समय मुश्किलें बढ़ जाती हैं। यह टीम का एकजुट होकर खेलना है।”

अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में धोनी ने कहा, “हमारी टीम में कुछ खिलाड़ी ऎसे रहे जो अपनी क्षमता के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर सके, लेकिन फिर भी एक टीम के तौर पर हमने अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि इस समय यदि ब्रैंडन मैकुलम होते तो मैच में कुछ फेरबदल देखने को मिलती। वह “परफेक्ट स्टार्ट” देने के लिए मशहूर हैं और हमें उसी की जरूरत थी।” उपविजेता रही चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 क रोड़ राशि का चेक प्रदान किया गया।

Home / Uncategorized / टीम को ब्रैंडन मैकुलम की कमी खली- धोनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो