scriptसट्टा बाजार में भारत है वर्ल्ड चैंपियन, विराट है फेवरेट बल्लेबाज | Team India becomes World Champion in betting market, Virat is favourate player | Patrika News

सट्टा बाजार में भारत है वर्ल्ड चैंपियन, विराट है फेवरेट बल्लेबाज

Published: Mar 10, 2016 05:39:00 pm

सट्टा बाजार में इस समय टीम इंडिया (भारतीय क्रिकेट टीम) सबसे पसंदीदा टीम बताई जा रही है। कोहली सट्टेबाजों की सबसे पहली पसंद बताए जा रहे हैं।

Team India

Team India

नई दिल्‍ली। 8 मार्च से फटाफट क्रिकेट का रोमांच शुरु होने के साथ ही क्रिकेट को सट्टा बाजार भी गर्माने लगा है। हालांकि वर्ल्ड कप का सही मायने में आगाज होना बाकी है लेकिन क्रिकेट के सट्टेबाजों ने वर्ल्ड चैंपियन का नाम घोषित कर दिया है। सट्टेबाज इस बार टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंंपियन मान रहे है। वर्ल्‍ड कप के लिए सट्टेबाजी का बाजार पूरी तरह गर्म है।

सूत्रों के अनुसार खबर है कि सटोरिए वर्ल्ड कप को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हो गए है। यहां तक कि उन्होंने टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों के भाव भी तय कर दिए है। सटोरियों के मुताबिक सट्टा बाजार में इस समय टीम इंडिया (भारतीय क्रिकेट टीम) सबसे पसंदीदा टीम बताई जा रही है। यह सबसे मजबूत टीम है, इसलिए टीम इंडिया के भाव सबसे कम है। सट्टे बाजार में टीम इंडिया के भाव 30 पैसे बताए जा रहे है।

सट्टा बाजार में भाव कम का मतलब है उस टीम के जितने की सम्भावना सबसे अधिक होती है। टीम इंडिया के बाद इस बाजार में दूसरे नंबर पर ऑस्‍ट्रेलिया और तीसरे नंबर पर न्‍यूजीलैंड को फेवरेट बताया जा रहा है। बाजार में जिस टीम का भाव सबसे ज्यादा होता है उस टीम की जीत की संभावना उतनी ही कम होती है। सूत्रों के अनुसार, सट्टेबाजों का मानना है कि वर्ल्‍ड कप के मैचों में सबसे ज्‍यादा सट्टा भारत और पाकिस्‍तान के बीच होने वाले मैचों पर लगेगा क्योकि यह मुकाबला बहुत ही रोमांचक होता है।

बुकीज की नजर में दिग्‍गज बल्‍लेबाज विराट कोहली इस वर्ल्‍ड कप में बेस्‍ट बैट्समैन बनेंगे। बल्‍लेबाजों में विराट कोहली सट्टेबाजों की सबसे पहली पसंद बताए जा रहे हैं। खबरें तो यहां तक आ रही है कि इस फटाफट क्रिकेट पर डी कंपनी ने भी नजरें गडाई हुई है। इस महामुकाबले में करोड़ों की सट्टेबाजी करने के लिए दाउद इब्राहिम की डी कंपनी भी मैदान में उतर आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो