scriptधोनी के फैंस ने बांग्लादेश की तरह लिया ‘कटे सिर’ का बदला | team india fans take revenge with bangladeshi fans | Patrika News
Uncategorized

धोनी के फैंस ने बांग्लादेश की तरह लिया ‘कटे सिर’ का बदला

टीम इंडिया की इस जीत के बाद एक भारतीय फैन ने उत्साह में आकर नादानी भरी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की…

Mar 07, 2016 / 01:17 pm

भूप सिंह

dhoni, Fan

dhoni, Fan

नई दिल्ली। बांग्लादेश को 8 विकेट से हराकर भारतीय टीम ने एशिया कप टूर्नामेंट जीत लिया है। भारत ने सबसे ज्यादा छठी बार एशिया कप जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। टीम इंडिया की इस जीत के बाद भारतीय फैन ने उत्साह में आकर नादानी भरी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को बांग्लादेश के एक फैन से लिया गया बदला बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें :धोनी की वायरल फोटो से नाराज फैंस ने बांग्लादेश टीम को किया गंजा


रविवार को फाइनल मैच से पहले बांग्लादेश के एक फैन ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्किन अहमद भारत के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का कटा सिर हाथ में लेकर हुंकार लगा रहे हैं। इसके बाद नाराज भारतीय फैन्स ने बांग्लादेशी फैंस को जवाब देने के लिए एक फोटो सोशल मीडिया पर डाली, जिसमें बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के सभी खिलाडिय़ों को आधा गंजा दिखाया गया है। बांग्लादेशी फैन के जवाब में भारतीय फैन ने फोटोशॉप कर यह फोटो पोस्ट की है।

टीम इंडिया के दीवानों ने ही आलोचना की
भारतीय फैन ने तस्वीर शेयर की जिसमें धोनी के हाथ में बांग्लादेशी गेंदबाज तस्किन अहमद का सिर दिखाया गया है। हालांकि, इस भारतीय फैंस की टीम इंडिया के दीवानों ने ही आलोचना की। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस फैन को बांग्लादेशी फैन की तरह निचले स्तर तक नहीं गिरने की नसीहत देते दिखाई दिए तो कुछ ने कहा कि इस तस्वीर को हटा लिया जाए।

पहले भी हो चुकी ऐसे तस्वीर वायरल
बता दें कि बांग्लादेश में टीम इंडिया के खिलाफ आपत्तिजनक तस्वीरें पहले भी सामने आती रही हैं। इससे पहले, 2015 में भी एक अखबार में तस्वीर छापी गई थी जिसमें बांग्लादेश के गेंदबाज मुस्ताफिजुर हाथ में उस्तरा लिए हुए नजर आ रहे थे और धोनी, कोहली, रोहित, रहाणे समेत कई खिलाडिय़ों के सिर के आधे बाल उड़े हुए दिख रहे थे। तब उस तस्वीर के छापे जाने की काफी निंदा हुई थी।

Home / Uncategorized / धोनी के फैंस ने बांग्लादेश की तरह लिया ‘कटे सिर’ का बदला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो