scriptटेस्ट जीत पर तेंदुलकर ने कुंबले, कोहली और अश्विन को दी बधाई | Tendulkar congratulates Kumble, Kohli, Ashwin for Test win | Patrika News
Uncategorized

टेस्ट जीत पर तेंदुलकर ने कुंबले, कोहली और अश्विन को दी बधाई

मुंबई। दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को भारतीय टेस्ट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पारी और 92 रनों से जीत दर्ज करने पर बधाई दी है। एंटिगा में खेले गए चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच में जीत हासिल करने के बाद भारत ने मेजबान […]

Jul 25, 2016 / 05:43 pm

कमल राजपूत

Sachin tendulkar

Sachin tendulkar

मुंबई। दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को भारतीय टेस्ट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पारी और 92 रनों से जीत दर्ज करने पर बधाई दी है। एंटिगा में खेले गए चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच में जीत हासिल करने के बाद भारत ने मेजबान टीम पर 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। तेंदुलकर ने विराट कोहली, अनिल कुंबले और रविचन्द्रन अश्विन को विशेष तौर पर बधाई दी है।



भारत ने दर्ज की एशिया के बाहर सबसे बड़ी जीत

अश्विन ने इस टेस्ट मैच में शतक लगाया और फिर दूसरी पारी में सात विकेट लेकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई। यह भारत की उपमहाद्वीप के बाहर सबसे बड़ी जीत है। तेंदुलकर ने ट्विट कर इन सभी को बधाई दी। उन्होंने ट्विट किया, विराट के नेतृत्व वाली भारतीय टीम को शानदार जीत पर बधाई हो। शानदर प्रदर्शन अश्विन। शानदार पर्दापण अनिल कुंबले। इसी तरह अच्छा प्रदर्शन करो।

https://twitter.com/imVkohli



अश्विन बने थे मैन ऑफ द मैच
भारत ने अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 566 रनों पर घोषित कर दी थी। उसके लिए विराट ने 200 और अश्विन ने 113 रन बनाए थे। जवाब में मेजबान टीम अपनी पहली पारी में 243 और दूसरी पारी में 231 रन ही बना पाई। वेस्टइंडीज को दूसरी पारी में आउट करने में अश्विन ने अहम भूमिका निभाई थी। अश्विन ने दूसरी पारी में सात कैरेबियाई बल्लेबाजों का पैवेलियन भेजा था। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार भी दिया गया था। श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मैच 30 जुलाई से किंग्सटन में शुरू होगा।



Home / Uncategorized / टेस्ट जीत पर तेंदुलकर ने कुंबले, कोहली और अश्विन को दी बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो