Patrika Hindi News

आईपीएल-9 की ओपनिंग सेरेमनी में ये सितारे बिखेरेगें अपना जलवा

Updated: IST IPL Ceremoney
इस बार IPL-9 की ओपनिंग सेरेमनी में देशी सेलेब्रिटी के अलावा कई विदेशी सेलिब्रिटीज भी परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

नई दिल्ली। वर्ल्ड टी-20 के शानदार आयोजन के बाद 9 अप्रैल से भारत में आईपीएल-9 के तहत एक बार फटाफट क्रिकेट का रोमांस शुरू होने जा रहा है। 8 अप्रेल को आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस बार होनी वाली ओपनिंग सेरेमनी की काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है।

इसका कारण है इस बार कि ओपनिंग सेरेमनी में देशी सेलेब्रिटी के अलावा कई विदेशी सेलिब्रिटीज भी परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। कार्यक्रम का आयोजन मुंबई के वर्ली में होगा। इसका सीधा प्रसारण सोनी मैक्स और सोनी सिक्स पर शाम 7.30 से किया जाएगा।

ये अंतरराष्ट्रीय सितारे करेंगे पहली बार परफॉर्म

इस बार होने वाले उद्घाटन समारोह में अमेरिकी गायक क्रिस ब्राउन पहली बार परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। उनके साथ अमेरिकी बैंड मेजर लेजर, इंग्लिश रैपर फ्यूज ओडीजी और जमैका अमेरिका मूल के रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट नेलाह थोरबोर्न भी मंच पर नजर आएंगे। गायक ब्राउन ने कहा, हम पहली बार भारत में होने वाले अपनी परफार्मेंस को लेकर काफी उत्साहित हैं। उम्मीद है कि यह काफी मनोरंजक होगा।

ये बॉलीवुड स्टार करेंगे शिरकत

ओपनिंग सेरेमनी के कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, कैटरीना कैफ और योयो हनी सिंह भी अपनी प्रस्तुति पेश करेंगे। इस बारे में रणवीर ने कहा, मैं अपनी परफार्मेंस दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमियों को समर्पित करता हूं। आपको बता दें इनके अलावा भी कई बॉलीवुड स्टार अपनी परफोमेंस का जलवा बिखर चुके है।

पहले मैच में आमने-सामनें होगी धोनी और रोहित की टीमें

इस सीजन का पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स और नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच मुंबई में ही खेला जाएगा। इस बार आईपीएल में राइजिंग पुणे नई टीम है, जिसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। दूसरा मुकाबला 10 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच होगा। धोनी की टीम के अलावा दूसरी नई टीम गुजरात लॉयन्स अपना पहला मैच 11 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलेगी। 12 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???